Friday, April 19, 2024
HomeUncategorizedके.डी. हास्पिटल से शनिवार को दो कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौटे...

के.डी. हास्पिटल से शनिवार को दो कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौटे दूसरे राज्यों के लोग भी हो रहे हैं लाभान्वित

मथुरा। के.डी. मेडिकल कालेज-हास्पिटल एण्ड रिसर्च सेण्टर से एक के बाद एक स्वस्थ होकर कोरोना संक्रमित अपने-अपने घरों को लौट रहे हैं। शनिवार को दो लोगों की निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने-अपने घरों को लौटे लोगों ने के.डी. हास्पिटल की व्यवस्थाओं की तारीफ करते हुए आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल का आभार माना है।
शनिवार को के.डी. हास्पिटल से दो कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घर लौटे। इन्होंने अपनी नई जिन्दगी के लिए के.डी. मेडिकल कालेज-हास्पिटल एण्ड रिसर्च सेण्टर, मथुरा के डाक्टर्स, नर्सेज तथा अन्य कर्मचारियों के सेवाभाव की तारीफ की। बेहतरीन चिकित्सा व्यवस्थाओं, विशेषज्ञ डाक्टर्स, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ के प्रयासों से के.डी. हास्पिटल से प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों के स्वस्थ होकर घर जाने का सिलसिला जारी है।
के.डी. हास्पिटल से सिर्फ मथुरा ही नहीं अन्य राज्यों और शहरों के कोरोना संक्रमित लोग भी स्वस्थ होकर अपने-अपने गृह नगरों को वापस लौट रहे हैं। के.डी. हास्पिटल में भर्ती लोगों को कोरोना महामारी से बचाने में कोविड सेण्टर इंचार्ज डा. गौरव सिंह, मेडिसिन विशेषज्ञ डा. सौरभ सिंघल, निश्चेतना विशेषज्ञ डा. ए.पी. भल्ला, डा. प्रदीप कुमार पाढ़ी, एम.एस. डा. राजेन्द्र कुमार, डा. शुभम द्विवेदी, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ का प्रमुख योगदान है।
आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, चेयरमैन मनोज अग्रवाल, कालेज के डीन डा. रामकुमार अशोका, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी अरुण अग्रवाल ने कोराना की इस लड़ाई में तन-मन से चिकित्सा सेवा करने वाले डाक्टर्स, नर्सेज तथा अन्य कर्मचारियों के सेवाभाव की तारीफ करते हुए स्वयं की सुरक्षा का भी ख्याल रखने का आह्वान किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments