Thursday, March 28, 2024
Homeन्यूज़नगर निगम मथुराअतिक्रमण हटाने गए नगर निगम के अधिकारी को मेयर के सामने व्यापारी...

अतिक्रमण हटाने गए नगर निगम के अधिकारी को मेयर के सामने व्यापारी ने थप्पड मारा

राजेश सोलंकी

मथुरा। कृष्णा नगर क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम के अधिकारियों और व्यापारियों के बीच धक्का-मुक्की हो गई। इसी बीच गुस्साए व्यापरी ने निगम के अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया। ये सारी घटना मेयर डा.मुकेश आर्यबंधु के सामने हुई।
कृष्णा नगर में अतिक्रमण के चलते जल निकासी के लिए बनाई गई नालियां भी अवरुद्ध हो चुकी हैं जिसके चलते कृष्णा नगर के कई ब्लॉक में अक्सर जलभराव की समस्या रहती है। शनिवार को कृष्णा नगर क्षेत्र में अतिक्रमण की समस्या को लेकर नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और अतिक्रमण की समस्या का वास्तविक जायजा लिया। इस दौरान लोगों ने अतिक्रमण के खिलाफ भी अपना गुस्सा जाहिर किया। जलभराव की समस्या के संबंध में क्षेत्रीय पार्षद चंदन आहूजा की शिकायत के बाद पहुंची टीम अभी व्यापारियों से बात कर ही रही थी। कि कृष्ण नगर मेन बाजार स्थित एक व्यापारी ने निगम के अधिकारी के गाल पर थप्पड़ मारते हुए धक्का दे दिया।
इस दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और व्यापारी भी मौके पर पहुंच गए। मेयर डा.मुकेश आर्यबंधु ने बताया कि कृष्णा नगर के मुख्य बाजार में अतिक्रमण एक बड़ी समस्या है दुकानों के सामने अतिक्रमण के चलते अक्सर जाम जैसी स्थिति रहती है वहां से निकलने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है लेकिन स्थानीय प्रशासन द्वारा अभी तक कोई का समाधान नहीं किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments