Tuesday, August 9, 2022
Homeस्वास्थ्यNovel Coronaकेडी. हास्पिटल में पुलिसकर्मी ने कोरोना को हराया, एसएसपी ने कहा वेलडन...

केडी. हास्पिटल में पुलिसकर्मी ने कोरोना को हराया, एसएसपी ने कहा वेलडन डाक्टर

 

मथुरा। के.डी. मेडिकल कालेज-हास्पिटल एण्ड रिसर्च सेण्टर की बेहतरीन चिकित्सा सुविधाओं और डॉक्टर्स, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ के अदम्य साहस से शुक्रवार को एक पुलिस कर्मी ने भी कोरोना संक्रमण को हरा दिया। वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ पुलिस के जांबाज जवान जहां फ्रंट लाइन में रहकर लगातार जनमानस की सुरक्षा का उत्तरदायित्व निभा रहे हैं वहीं के.डी. मेडिकल कालेज-हास्पिटल एण्ड रिसर्च सेण्टर के चिकित्सक, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ भी अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना संक्रमितों की जान बचा रहे हैं। शुक्रवार को उस समय खुशी की लहर दौड़ गई जब के.डी. हास्पिटल में कई दिनों से भर्ती कोरोना संक्रमित पुलिस कर्मी की रिपोर्ट निगेटिव आई। के.डी. हास्पिटल से अब तक कई गम्भीर कोरोना संक्रमित ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं, इनमें पांच माह का एक शिशु भी शामिल है।
के.डी. हास्पिटल संकट के इस दौर में न केवल सेवाभाव की मिसाल कायम कर रहा है बल्कि यहां के डॉक्टर्स काउंसलिंग कर पीड़ितों को इम्युनिटी पावर बढ़ाने के तरीके भी बता रहे हैं। शुक्रवार को के.डी. हास्पिटल से सही होकर गए उप-निरीक्षक का रिजर्व पुलिस लाइन पहुंचने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर व अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा ताली बजाकर स्वागत व उत्साहवर्धन किया गया।
आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, चेयरमैन मनोज अग्रवाल, डीन डॉ. रामकुमार अशोका ने उप-निरीक्षक के स्वस्थ होने पर खुशी जताते हुए कोविड-19 में लगे डॉक्टर्स, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ की भी हौसला अफजाई की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने के.डी. हास्पिटल की बेहतरीन चिकित्सा सेवाओं और चिकित्सा प्रक्रिया में लगे डॉक्टर्स, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ की मुक्तकंठ से सराहना की। श्री ग्रोवर ने कहा कि संकट के इस दौर में के.डी. हास्पिटल में कोरोना संक्रमितों की जिस तरह देखभाल की जा रही है, वह प्रशंसनीय है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments