Friday, October 22, 2021
Homeजुर्मबंद बोरे में व्यक्ति की लाश मिलने से फैली सनसनी, मृतक के...

बंद बोरे में व्यक्ति की लाश मिलने से फैली सनसनी, मृतक के हाथ-पैर बंधे हुए मिले

वृंदावन। हाइवे किनारे एक खाली प्लाट में बोरे में बंद व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शव करीब सात दिन पुराना बताया रहा है। मृतक के सिर में चोट के निशान है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरु कर दी है। प्लास्टिक के बोरे में बंद लाश सोमवार सुबह जंैत पुलिस चौकी क्षेत्र में मिली है।

एनएच 2 स्थित प्रकाश ढाबा के समीप प्लॉट में एक राहगीर लघुशंका के लिए गया था। तभी उसकी नजर प्लॉट में भरे पानी में पड़े प्लास्टिक के बोरे पर पड़ी। वहां तेज दुर्गंध के कारण मौके पर ठहरना भी लोगों का मुश्किल हो रहा था। कुछ ही समय में बंद बोरी में लाश की खबर आग की तरह फैल गई। आसपास के लोग घटना स्थल के पास जमा हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बंद बोरे को जब खोला तो उसमें किसी अज्ञात की लाश देख सभी के होश उड़ गए। स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक के पैर बंधे थे जबकि हाथ आधे खुले हुए थे ।


सीओ सदर गौरव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि म्रतक की उम्र करीब 40 से 45 वर्ष जबकि शव करीब हफ्ता 10 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। मृतक के सिर में चोट के निशान हैं। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments