Friday, October 22, 2021
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा-वृंदावन मार्ग पर ड्राइविंग टे्रनिंग स्कूल खुला, आज से यहां बनेंगे ड्राइविंग...

मथुरा-वृंदावन मार्ग पर ड्राइविंग टे्रनिंग स्कूल खुला, आज से यहां बनेंगे ड्राइविंग लाइसेंस

वृन्दावन। मथुरा-वृंदावन मार्ग स्थित आईटीआई कॉलेज परिसर में ड्राइविंग टे्रनिंग स्कूल का मंगलवार को शुभारंभ हुआ। हालांकि इस नवीन परिसर का शुभारंभ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा पूर्व में ही किया जा चुका था,जिसके बाद सभी व्यवस्थाएं पूर्ण होने के साथ ही मथुरा सहित प्रदेश के 15 जिलों में नवीन भवन से ड्राइविंग टे्रनिंग स्कूल के सभी कार्य शुरू हो गए हैं।


आपको बता दें कि मथुरा वृंदावन मार्ग पर स्थित आईटीआई कॉलेज के निकट स्थित एआरटीओ कार्यालय की नई बिल्डिंग से वाहनों के लाइसेंस एवं फिटनेस संबंधी कार्य किया जाएंगे। तो वहीं टाउनशिप स्थित पुराने भवन में रजिस्ट्रेशन एवं टैक्स संबंधी कार्य होंगे।

वाहन लाइसेंस बनवाने के लिए पहले दिन दर्जनों आवेदक पहुंचे, जिन्होंने नवीन परिसर में स्थित ट्रैक पर वाहन चलाकर टेस्ट दिया। वहीं मथुरा जनपद के वरिष्ठ एआरटीओ लक्ष्मण प्रसाद सहित आर आई नीतू शर्मा एवं वरिष्ठ लिपिक धर्मेंद्र शर्मा ने वाहन चालकों को नए ट्रैक के विषय में विस्तृत जानकारी देते हुए उन्हें आराम से वाहन चलाए जाने के जानकारी भी दी।

इस संबंध में एआरटीओ प्रशासन लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के अनुसार ड्राइविंग टे्रनिंग स्कूल आज नए भवन में शुरुआत हो गई है। इस अवसर पर संभागीय परिवहन कार्यालय के अधिकारी भी मौजूद रहे। यहां ड्राइविंग टे्रनिंग और लाइसेंस संबंधी कार्य किए जाएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments