Thursday, August 18, 2022
Homeन्यूज़न्यूज़जल निगम के अधिकारियों ने जवाहर बाग का निरीक्षण किया

जल निगम के अधिकारियों ने जवाहर बाग का निरीक्षण किया

 

जवाहर बाग के सौंदर्यीकरण के निर्माण कार्य में घटिया स्तर की गुणवत्ता की शिकायत पर लखनऊ के जल निगम के अधिकारी गुरुवार को मथुरा पहुंचे। इस दौरान जल निगम निर्माण एवं विकास इकाई के जनरल मैनेजर राजेश अवस्थी ने जवाहर बाग में कराए जा रहे सौन्दर्यकरण के निर्माण कार्य का जायजा लिया और मौका मुआयना कर खामियों को सुधारने के लिए विभाग के इंजीनियरों को आदेश दिए।

गौरतलब है ब्रज तीर्थ विकास परिषद के सीईओ नगेंद्र प्रताप जवाहरबाग में कराए जा रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया गया था जिसमें मुख्य गेट की रैम्प में दरारे पाई गई दीवार चटकी हुई मिली और पाथवे में पत्थर टूटे धसे हुए थे ओपन जिम में इंस्ट्रूमेंट बंद पड़े हुए थे ।विद्युत पोल का एंप्लॉयमेंट ठीक नहीं पाया गया था। जिसके बाद उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद के उपाध्यक्ष शैलजा कांत मिश्र ने जवाहरबाग में कराए जा रहे निर्माण कार्य की निम्न स्तर की गुणवत्ता की शिकायत मुख्यमंत्री से की थी ।मुख्यमंत्री द्वारा संज्ञान लेने के बाद जल निगम के अधिकारियों ने मथुरा जवाहर बाग पहुंचकर निर्माण कार्य को दोबारा से मानकों के अनुरूप पुनः ठीक से तैयार करने के निर्देश दिए हैं।

इस संबंध में उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद के डिप्टी सीईओ पंकज वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जवाहर बाग के सौंदर्यीकरण के निर्माण कार्य में घटिया किस्म के निर्माण कार्य की शिकायत मुख्यमंत्री से की थी उसके बाद लखनऊ के जल निगम के अधिकारियों ने मौका मुआयना कर दोबारा से काम शुरू करा दिया गया है।।।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments