Wednesday, April 24, 2024
Homeजुर्मदलित युवक की हत्या कर शव को खेत में फेंका

दलित युवक की हत्या कर शव को खेत में फेंका

 

सोमवार का दिन मथुरा में अपराध का दिन रहा । जहा शहर और देहात में हुई 3 हत्याओं से हड़कंप मच गया ।मथुरा के छत्ता बाजार इलाके में दिनदहाड़े दो लोगों को गोलियों से भून दिया तो वही देहात क्षेत्र में थाना मगोर्रा के गांव नगला हमला में एक युवक की हत्या कर दी।

थाना मगोर्रा क्षेत्र के गांव नगला हमला में 22 वर्षीय युवक राकेश की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया। दरअसल इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना का जायजा लिया जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीय युवक राकेश सुबह 6:30 बजे घर से शौच के लिए बाहर गया था और उसके बाद घर नहीं लौटा दोपहर में उसका शव खेत में पड़ा हुआ मिला है
मृतक युवक का शरीर खून में लथपथ था और चोटों के निशान भी थे युवक की हत्या की सूचना पर सीओ गोवर्धन जितेंद्र कुमार भी मय पुलिस बल के घटनास्थल पर पहुंच गए और घटना का जायजा लिया ।इस दौरान सीओ गोवर्धन जितेंद्र कुमार ने घटना के संबंध जानकारी देते हुए बताया कि 22 वर्षीय युवक की प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत हो रही है घटना की जांच की जा रही है जो भी दोषी होंगे उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments