Friday, August 19, 2022
Homeन्यूज़न्यूज़जी.एल. बजाज के छात्र को थरमेक्स लिमिटेड में मिली उच्च पैकेज पर...

जी.एल. बजाज के छात्र को थरमेक्स लिमिटेड में मिली उच्च पैकेज पर जाब आनलाइन जूम तथा स्काइप प्रक्रिया से हुआ प्लेसमेंट

मथुरा। उत्तर प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी, लखनऊ के अन्तर्गत संचालित मथुरा जनपद के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग, आर्किटैक्ट एवं मैनेजमेंट संस्थान जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के छात्र-छात्राएं शैक्षिक गतिविधियां बंद होने के बावजूद अपनी मेधा का परिचय देते हुए लगातार सफलताएं हासिल कर रहे हैं। हाल ही में जानी-मानी कम्पनी थरमेक्स लिमिटेड ने आनलाइन जूम तथा स्काइप प्रक्रिया द्वारा जी.एल. बजाज संस्थान के बी.टैक. मैकेनिकल इंजीनियरिंग अंतिम वर्ष के होनहार छात्र आकाश श्रीवास्तव की प्रतिभा और क्रिया कौशल को देखते हुए उसे उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया है।
आकाश श्रीवास्तव ने थरमेक्स कम्पनी के सेलेक्टरों को हर पड़ाव में अपने बौद्धिक कौशल से प्रभावित करते हुए उच्च पैकेज पर नियुक्ति पत्र हासिल करने में सफलता हासिल की। आकाश श्रीवास्तव की इस शानदार सफलता पर खुशी जताते हुए आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, चेयरमैन मनोज अग्रवाल तथा कालेज के निदेशक डा. एल.के. त्यागी ने बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
छात्र आकाश श्रीवास्तव ने दूरभाष पर बताया कि लाकडाउन के बावजूद जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस में जूमऐप तथा अन्य आधुनिकतम तरीकों से शैक्षिक गतिविधियां लगातार चल रही हैं। यहां के प्राध्यापक छात्र-छात्राओं के निरंतर सम्पर्क में रहते हुए उन्हें हर तरह की गतिविधियों से अवगत करा रहे हैं। जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के निदेशक डा. एल.के. त्यागी ने थरमेक्स में चयनित छात्र आकाश श्रीवास्तव को इसी तरह भविष्य की अन्य परीक्षाओं में भी उच्चतम पायदानों तक पहुँचने की शुभकामनाएं दीं।
डा. त्यागी ने कहा कि जी.एल. बजाज संस्थान का उद्देश्य छात्र-छात्राओं को उत्तम शिक्षण तथा समाजोपयोगी शिक्षा प्रदान करते हुए उन्हें ऐसी व्यावसायिक शिक्षा प्रदत्त करना भी है जोकि उन्हें अपने आपको आर्थिक रूप से सबल और सफल बनाने में मदद करे। डा. त्यागी ने कहा कि यह प्रसन्नता का विषय है कि संस्थान के हर संकाय के छात्र-छात्राएं लगातार राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय कम्पनियों में उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर हासिल कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments