Friday, December 2, 2022
Homeन्यूज़अन्तर्राष्ट्रीयपाकिस्तान में कोरोना से दाऊद इब्राहिम की मौत की अटकलें, भाई अनीस...

पाकिस्तान में कोरोना से दाऊद इब्राहिम की मौत की अटकलें, भाई अनीस का ये है दावा

नई दिल्ली/इस्लामाबाद। भारत के मोस्ट वॉन्टेड और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मौत की अटकलें लगाई जा रही हैं। दरअसल, शुक्रवार को कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दाऊद और उसकी पत्नी कोरोना संक्रमित हैं और कराची के आर्मी हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। दोनों की हालत गंभीर बताई गई। इसके बाद शनिवार को उसकी मौत की खबरें आने लगीं। अब तक इनकी पुष्टि नहीं हो सकी है।
शुक्रवार को ही दाऊद के छोटे भाई अनीस ने दाऊद के संक्रमित होने की खबरों से इनकार किया था।
शुक्रवार रात इंटेलिजेंस एजेंसियों के हवाले से आईं रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कराची के क्लिफ्टन इलाके में रहने वाला दाऊद और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं। आगे कहा गया था कि दोनों का कराची के आर्मी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है और दाऊद की हालत गंभीर है। रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान आर्मी की इंटेलिजेंस यूनिट और आईएसआई उस पर नजर बनाए हैं।
दाऊद की सेहत पर अटकलों के बीच न्यूज एजेंसी ने उसके छोटे भाई अनीस से बातचीत की। अनीस ने दाऊद या परिवार के किसी सदस्य के संक्रमित होने की खबरों को खारिज कर दिया। अनीस की लोकेशन साफ नहीं है। अनीस ने कहा- भाई और शकील (दाऊद का दायां हाथ छोटा शकील) अच्छे हैं। किसी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव नहीं है। परिवार का कोई भी सदस्य अस्पताल में नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments