Saturday, November 26, 2022
Homeन्यूज़बिजली अधिकारियों, कर्मचारियों ने ऊर्जा मंत्री को घेरा, खरी-खरी सुनाई, ये है...

बिजली अधिकारियों, कर्मचारियों ने ऊर्जा मंत्री को घेरा, खरी-खरी सुनाई, ये है पूरा मामला

मथुरा में अवर अभियंता (जेई) प्रदीप कुमार की हत्या से बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों में बेहद आक्रोश है। शनिवार को बिजली विभाग के लोगों ने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की, इस दौरान कानून व्यवस्था को लेकर बिजली कर्मचारियों ने मंत्री को खरी-खरी सुनाई।
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि पुलिस टीमें जांच में जुटी हैं। शीघ्र ही इस घटना का खुलासा हो जाएगा। आगरा के कागारोल के बिजली घर में सन 2017 में हुई लूट के मामले में भी जांच की जा रही है। उस मामले में जेई प्रदीप कुमार मुख्य गवाह थे।
30 जनवरी को इस मामले में सुनवाई है। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार जेई प्रदीप कुमार के परिवार के साथ है। परिवार की हर संभव मदद की जाएगी। परिवार के एक व्यक्ति को नियमानुसार नौकरी मिलेगी।
यहां हम आपको बता दें कि थाना जमुनापार क्षेत्र में बृहस्पतिवार की रात पानीगांव बिजलीघर के जेई प्रदीप कुमार (33) की हत्या कर दी गई थी। वो बाइक से बिजलीघर से कमरे पर लौट रहे थे। प्रदीप कुमार आगरा के रहने वाले हैं, वो यहां एक मकान में किराये पर रहते थे।
इस हत्याकांड के बाद से बिजली विभाग के कर्मचारियों आक्रोश है। यह मामला लखनऊ तक पहुंच गया है। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। मामले में 10 लोगों को पूछताछ के लिए उठाया गया है, वहीं दो जेई से भी जानकारी जुटाई गई है। पुलिस का दावा है कि महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। अभी इसका खुलासा नहीं किया जा सकता। इतना जरूर है कि जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments