Friday, August 19, 2022
Homeन्यूज़जेई हत्याकांड के खुलासे में पुलिस की नाकामी पर कर्मचारियों में आक्रोश,...

जेई हत्याकांड के खुलासे में पुलिस की नाकामी पर कर्मचारियों में आक्रोश, हड़ताल की चेतावनी

मथुरा में बिजली विभाग के अवर अभियंता (जेई) प्रदीप कुमार की हत्या के खुलासे में पुलिस की नाकमी कर्मचारियों में गुस्सा बढ़ा रही है। बिजली कर्मचारियों में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। कैंट स्थित बिजलीघर पर बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार मंगलवार को भी जारी रहा।
बिजली कर्मचारियों ने कहा कि अभी तक हत्याकांड का खुलासा नहीं किया जा सका है। साथ ही जेई को शहीद का दर्जा देने, परिवार को एक करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग भी नहीं मानी गई हैं। कर्मचारियों ने चेतावनी दी कि यदि सात दिन में मामले का खुलासा नहीं किया गया तो दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के सभी जिलों के कर्मचारी कार्य बहिष्कार करेंगे।
हम आपको बता दें कि जेई हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस की दस टीमें भी जुटी हैं, लेकिन छह दिन बीत जाने के बाद भी घटना का खुलासा नहीं हो सका है। विरोध सभा की अध्यक्षता तीनों अधीक्षण अभियंता अजय गर्ग, विनोद कुमार गंगवार, प्रदीप खत्री ने की। विरोध सभा को अधिशासी अभियंता वीरेंद्र कुमार, मनीष गुप्ता सचिन गुप्ता, एनपी सिंह, सचिन शर्मा, महेंद्र कुमार, राजीव कालरा, विजय कुमार, मोहन बाबू, देश दीपक, राजीव तिवारी ने संबोधित किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments