Tuesday, August 9, 2022
Homeन्यूज़जेई हत्याकांड के खुलासे पर उठ रहे सवाल, मृतक के भाई की...

जेई हत्याकांड के खुलासे पर उठ रहे सवाल, मृतक के भाई की बातें दिखा रहीं है पुलिस की थ्यौरी को आइना

मथुरा। जेई प्रदीप कुमार की हत्या का बुधवार को पुलिस ने खुलासा तो कर दिया, लेकिन इस खुलासे पर जेई के परिवार ने कई गंभीर सवाल खड़े कर दिए है। जेई के छोटे भाई जितेंद्र ने कहा कि जब कुछ लूटा ही नहीं गया तो हत्या लूट के इरादे से कैसे हो सकती है। जितेंद्र का तर्क बेहद मजबूत है उन्होंने कहा कि जब आगरा के बिजलीघर में लूट हुई थी तो जेई प्रदीप कुमार मौके पर थे उन्होंने जरा भी विरोध नहीं किया और कैश से भरा बैग बदमाशों को दे दिया था। इस मामले में प्रदीप कुमार मुख्य गवाह भी थे।
यदि 16 जनवरी को बदमाश लूट के इरादे से आते तो बिना विरोध किए ही प्रदीप उन्हें सामान दे देते। जितेंद्र ने कहा कि यह मामला हत्या का है और पुलिस इसे लूट के इरादे से हत्या साबित करना चाहती है। जितेंद्र के साथ आए उनके मामा ओपी राजपूत ने कहा कि उन्हें खुलासे पर शंका है। हम जांच कराएंगे कि जो असलाह बरामद दिखाया जा रहा है उससे गोली चली थी कि नहीं। जो गोली प्रदीप कुमार को लगी हैं वो उसी तमंचे की हैं या नहीं।
इधर हत्याकांड के खुलासे पर बिजली अधिकारी सवाल तो नहीं उठा रहे, लेकिन इसकी समीक्षा की बात कह रहे हैं। अधिकारियों का कहना है कि जेई प्रदीप कुमार के परिवार को आर्थिक सहायता देने समेत कई मांगें हैं, जिन पर अभी तक विचार नहीं किया गया है। इसलिए बिजली विभाग का कार्य बहिष्कार जारी रहेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments