Tuesday, November 29, 2022
Homeन्यूज़मंडी में अतिक्रमण हटाने के लिए फिर चलेगा अभियान, कोर्ट से स्टे...

मंडी में अतिक्रमण हटाने के लिए फिर चलेगा अभियान, कोर्ट से स्टे वाले मामलों में सचिव का ये रहेगा रूख

मथुरा। मंडी निदेशक से बैठक के बाद मंडी सचिव सुनील शर्मा ने बताया मथुरा में एक बार फिर अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने निचली अदालत से स्टे लेने वाले मामलों का परीक्षण जिला शासकीय अधिवक्ताा से कराने के बाद कानूनी कार्यवाही की रणनीति बनाए जाने की बात कही है।
गुरूवार को मंडी सचिव लखनऊ में मंडी निदेशक जितेंद्र पाल सिंह द्वारा बुलाई बैठक में शामिल होने गए थे। इस बैठक में भाग लेने के बाद सचिव सुनील शर्मा ने बताया आदेश स्पष्ट है मंडी में अतिक्रमण हर हाल में हटकर रहेंगे। इसके साथ ही अब मंडी में चल रही हड़ताल को लेकर भी सख्त रवैया अपनाया जाएगा।
हम आपको बता दें कि मंडी परिसर में 268 कारोबारियों ने अवैध रूप से अतिक्रमण कर रखा था। अतिक्रमण हटाने को लेकर मंडी प्रशासन ने कारोबारियों को चेतावनी दी, इसके बाद 76 व्यापारियों ने स्वतः ही अपने अतिक्रमण हटा लिए।
मंडी प्रशासन ने जेसीबी से अतिक्रमणों को हटवाया। लेकिन करीब 50 व्यापारी निचली अदालतों से स्टे ले आए। इसके बाद गुरूवार को मंडी निदेशक ने प्रदेश भर के सचिवों के साथ बैठक में स्पष्ट कह दिया कि स्टे का कानूनी परीक्षण कराकर कार्यवाही अमल में लाई जाए। मंडी प्रशासन किसी को बेदखल नहीं कर रहा है। सिर्फ हटाने की बात कह रहा है। इससे पूर्व व्यापारियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने मांट के विधायक पंडित श्याम सुंदर शर्मा के नेतृत्व में निदेशक से मुलाकात कर अपनी समस्याएं रखीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments