Saturday, November 26, 2022
Homeस्वास्थ्यNovel Coronaके एम मेडिकल में दिखा भावपूर्ण नजारा, डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ एवम् कारोना...

के एम मेडिकल में दिखा भावपूर्ण नजारा, डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ एवम् कारोना मरीजों ने बांधी एक दूसरे को राखी

मथुरा। महामारी के इस दौर में जहां लोग अपने ही भाई बहनों से मिलने को तरस गए हैं वहीं त्योहारों को चमक फीकी पड़ गई है वहीं के एम मेडिकल कॉलेज के प्रबंधन के आग्रह पर अस्पताल के डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ एवम् कोरोना से स्वास्थ ले रहे रहे मरीजों ने एक दूसरे को राखी बांध कर रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया।
हम सभी जानते हैं कि कोराना संक्रमित मरीज जो विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं इलाज के दौरान जब अपने परिवार जनों से ही नहीं मिल पा रहे हैं तो त्योहार मनाना तो बहुत दूर की बात है यही स्थिति उन डॉक्टरों और स्वास्थकर्मियों की है जो उनके इलाज में दिन रात जुटे हुए है वो भी एक हफ्ते के कुरंटाइन के बाद ही अपने पारिवारिक लोगों से मिल पाते हैं। इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए के एम मैडिकल काॅलेज के प्रबंधन एवम् डाक्टरों और नर्सिंग स्टाफ ने तय किया कि वो अपना ये रक्षाबंधन इन्हीं मरीजों के साथ मनाएंगे जिनकी वह दिन रात सेवा कर रहे हैं।
सभी डॉक्टरों एवम् स्टाफ जो मरीजों कि सेवा में लगे हुए थे उन्होंने भर्ती सभी मरीजों को राखी बांधी और बंधवाई, महिला स्टाफ एवम् डॉक्टरों ने पुरुष मरीजों के और महिला मरीजों ने पुरष स्टाफ को राखी बांधकर रक्षाबंधन का त्योहार मनाया सभी ने एक दूसरे को राखी बांधी और डॉक्टरों एवम् स्टाफ द्वारा सभी मरीजों को जल्द स्वस्थ होने का भरोसा दिलाया। इस खुशी के पालन में अस्पताल का माहौल अत्यधिक भावपूर्ण था।
काॅलेज के चेयरमैन किशन चौधरी ने सभी डॉक्टरों एवम् स्टाफ कर्मियों को इनके इस महान कार्य के लिए धन्यवाद दिया और बताया की सभी मरीजों कि देखभाल में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरती जा रही सरकार द्वारा नियुक्त अधिकारी भी पूर्ण रूप से संतुष्ट है और उन्होंने अस्पताल कि तारीफ भी की। हमारा प्रयास है कि हम अपने प्रधानमंत्री मोदी जी एवम् मुख्यमंत्री योगी जी को कोरॉना के खिलाफ इस जंग में भरपूर मदद कर सकें

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments