Friday, August 19, 2022
Homeशिक्षा जगतजी.एल. बजाज के दो विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन, मार्लिंग ग्लोबल...

जी.एल. बजाज के दो विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन, मार्लिंग ग्लोबल प्रा.लि. कम्पनी से करेंगे करियर की शुरुआत

मथुरा। उत्तर प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी, लखनऊ से सम्बद्ध मथुरा जनपद के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग, आर्किटेक्ट एवं मैनेजमेंट संस्थान जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के छात्र-छात्राएं शैक्षिक गतिविधियां बंद होने के बावजूद अपनी मेधा का परिचय देते हुए लगातार सफलताएं हासिल कर रहे हैं। हाल ही जानी-मानी कम्पनी मार्लिंग ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड ने आनलाइन जूम तथा स्काइप प्रक्रिया द्वारा जी.एल. बजाज संस्थान के बी.टेक. कम्प्यूटर साइंस इंजीनियरिंग अंतिम वर्ष की होनहार छात्रा ज्योति शर्मा तथा इलेक्ट्रानिक्स कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग के छात्र तरुण सैनी की प्रतिभा को देखते हुए उसे उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया है।
मार्लिंग ग्लोबल प्रा.लि. के पदाधिकारियों ने प्लेसमेंट से पूर्व छात्र-छात्राओं को कम्पनी के कामकाज तथा इससे जुड़ने से होने वाले सुनहरे भविष्य के बारे में जानकारी दी। इसके बाद अधिकारियों ने एप्टीट्यूड टेस्ट, टेक्निकल राउंड, ग्रुप डिस्कशन और एच.आर. राउंड जैसे चयन मानकों के माध्यम से भावी इंजीनियरों की तकनीकी कुशलता, ज्ञान एवं क्षमताओं को परखा। इसमें संस्थान के दो विद्यार्थियों ने अपनी मस्तिष्कीय क्षमता और काबिलियत का परिचय देते हुए न केवल चयनकर्ताओं की वाहवाही लूटी बल्कि उच्च पैकेज पर कम्पनी में सेवा का अवसर भी हासिल किया।
दोनों विद्यार्थियों की शानदार सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल तथा चेयरमैन मनोज अग्रवाल ने बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस मथुरा की निदेशक डा. नीता अवस्थी ने मार्लिंग ग्लोबल प्रा.लि. में चयनित विद्यार्थियों को इसी तरह भविष्य की परीक्षाओं में उच्चतम पायदानों तक पहुँचने की शुभकामनाएं दीं। कम्प्यूटर साइंस के विभागाध्यक्ष डा. रमाकांत बघेल, संजीव सिंह, ईसी के विभागाध्यक्ष नितिन साहू एवं विवेक रंजन मिश्रा ने कहा कि आई.टी. क्षेत्र सम्भावनाओं से भरा है, इसमें पदोन्नति की अपार सम्भावनाएं मौजूद रहती हैं। इतना ही नहीं इस कम्पनी के प्लेटफार्म पर बने रहकर छात्र राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय मार्केट में अपनी क्षमता और काबिलियत से एक अलग पहचान बना सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments