Tuesday, August 9, 2022
Homeन्यूज़विमान दुर्घटना में मृत सह पायलट अखिलेश कुमार शर्मा का हुआ अंतिम...

विमान दुर्घटना में मृत सह पायलट अखिलेश कुमार शर्मा का हुआ अंतिम संस्कार ,,जनप्रतिनिधि ना पहुंचने पर लोगों में आक्रोश

रिपोर्ट रवि यादव/राजेश सोलंकी

मथुरा -दुबई से कालीकट आ रहा एयर इंडिया का विमान 7 अगस्त की शाम लगभग 8 बजे केरल एयरपोर्ट पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था,, इस दुर्घटना में जहाज में सवार 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। विमान दुर्घटना मे पॉयलट और गोविंद नगर क्षेत्र , मथुरा के निवासी सहपायलट अखिलेश कुमार शर्मा की भी दुखद मृत्यु हो गई थी। आज सुबह सहपायलट अखिलेश शर्मा का पार्थिव शरीर मथुरा लाया गया ।अखिलेश शर्मा के पार्थिव शरीर को देख कर घर में कोहराम मच गया, अखिलेश के माता-पिता और पत्नी और अन्य परिवारी जानो का बुरा हाल था,, मोक्षधाम,मथुरा पर सहपायलट अखिलेश कुमार के छोटे भाई राहुल शर्मा ने पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी।

अखिलेश शर्मा के दाह संस्कार पर मथुरा जनपद का कोई भी प्रशासनिक अधिकारी और कोई भी जन प्रतिनिधि मौजूद नही था। डॉक्टर भूदेव सिंह के नेतृत्व में स्वास्थ विभाग की टीम मृतक पायलट अखिलेशकुमार शर्मा की पत्नी मेघा शर्मा के गर्भवती होने के कारण उनकी देखरेख करती दिखाई दी। मोक्षधाम पर एयर इंडिया के भी अधिकारी अपने साथी की अंतिम विदाई पर पहुंचे। अखिलेशके पिता ने अपने दिवंगत पुत्र अखिलेश कुमार शर्मा को शहीद का दर्जा और उनकी पत्नी को नौकरी दिलाने की मांग रखी।

वही किसी भी जनप्रतिनिधि के ना आने पर नगर के लोगों में भारी आक्रोश था समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष श्री राम शर्मा ने कहा कि मृतक अखिलेश की पत्नी को सरकार द्वारा नौकरी दी जानी चाहिए और आर्थिक सहायता भी साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जनप्रतिनिधियों का दुख की घड़ी में शामिल ना हो ना काफी दुखद है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments