Friday, August 19, 2022
Homeन्यूज़गणेश भक्ति में सराबोर हुआ एनके ग्रुप, हर बाधा और विघ्न के...

गणेश भक्ति में सराबोर हुआ एनके ग्रुप, हर बाधा और विघ्न के समय करें गणेश जी को याद: विवेक

मथुरा। एनके ग्रुप के संस्कार सिटी में गणेश चतुर्थी के सुअवसर पर भगवान गणेश की विधि विधान से पूजा-अर्चना की गयी। इसी पूजा अर्चना के बीच समूचा संस्कार सिटी गणपतिमय हो गया।
शनिवार को भगवान गणेश की मूर्ति स्थापना सेे पहले मूर्ति का भव्य श्रृंगार किया गया और आरती के बाद भोग लगाकर प्रसाद वितरण किया गया। गणेश पूजा उत्सव कई दिन चलेगा। गणेश पूजा के चलते समूचा संस्कार सिटी प्रथम पूज्य भगवान गणेश की भक्ति से सराबोर दिखा। सभी भक्तों ने विश्व में चल रही महामारी से जल्द से जल्द छुटकारा पाने का आशीर्वाद मांगा।
इस अवसर पर जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा के चीफ फाइनेंस ऑफिसर एवं ग्रुप के निदेशक श्री विवेक अग्रवाल ने कहा कि भगवान गणेश को हर नए कार्य, हर बाधा या विघ्न के समय बडी उम्मीद से याद किया जाता है और दुःखों, मुसीबतों से छुटकारा पाया जाता है।
उन्होंने कहा कि गणपति प्रतिष्ठा से गणपति की इच्छा तक विधि-विधान से अनुष्ठान और पूजा अर्चना निरंतर चलती रहेगी। इसमें महाआरती और पुष्पांजलि का नजारा तो देखने योग्य होगा।
इस अवसर पर सीनियर सेल्स एग्जीक्यूटिव अतुल, मुकेश, मेघा रावत, रिचा, हाउसकीपिंग मैनेजर हरेन्द्र, पुरोहितजी, ध्रुव, जितेन्द्र, रामेश्वर, सर्वेश आदि एनके ग्रुप के सदस्य आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments