Friday, January 21, 2022
HomeUncategorizedयूपी- सीतापुर के एसपी समेत छह बने डीआईजी

यूपी- सीतापुर के एसपी समेत छह बने डीआईजी

17 आईपीएस अधिकारियों को मिली पदोन्नति, पदोन्नत होने वाले 2007 व 2008 बैच के अफसर

वरिष्ठता सूची में संशोधन के बाद मंगलवार को 17 आईपीएस अधिकारियों को विभागीय प्रोन्नति समिति ने पदोन्नति दे दी है। लोकभवन में मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी की अध्यक्षता में हुई डीपीसी में प्रमोशन पाने वाले सभी अधिकारी 2007 और 2008 बैच के आईपीएस हैं।

जिन अधिकारियों को एसपी से डीआईजी बनाया गया है उनमें सीतापुर के एसपी राकेश प्रताप सिंह, ईओडब्ल्यू में एसपी बाबू राम, फूड सेल में एसपी दयानंद मिश्रा, 25वीं बटालियन में एसपी योगेश सिंह, सीबीसीआईडी में एसपी गीता सिंह और पीटीएस में एसपी नागेश्वर सिंह शामिल हैं। ये सभी 2007 बैच के हैं।

2008 बैच के अधिकारियों में एसपी स्पेशल इंक्वायरी सर्वेश कुमार राना, देवरिया के एसपी श्रीपति मिश्रा, मिर्जापुर के एसपी अजय कुमार सिंह, इंटेलीजेंस में एसपी जुगुल किशोर व कैलाश सिंह, सीबीसीआईडी में एसपी विनोद कुमार मिश्रा, एसपी एसआईटी बालेंदु भूषण सिंह, ईओडब्ल्यू में एसपी डीपीएन पांडेय, आगरा के एसपी सुधीर कुमार सिंह, तकनीकी सेवा में एसपी अरविंद भूषण पांडेय और एंटी करप्शन में एसपी राजीव मल्होत्रा को सेलेक्शन ग्रेड दिया गया है। जल्द ही इस संबंध में अधिसूचना जारी की जाएगी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments