Sunday, June 16, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के 14 छात्र-छात्राओं का बजाज कैपिटल में चयन

राजीव एकेडमी के 14 छात्र-छात्राओं का बजाज कैपिटल में चयन

पूरी सावधानी से करें सैद्धान्तिक और व्यावहारिक अध्ययनः डॉ. रामकिशोर अग्रवाल

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नालॉजी एण्ड मैनेजमेंट के 14 छात्र-छात्राओं का बजाज कैपिटल कम्पनी में उच्च पैकेज पर जॉब के लिए चयन होने से खुशी का माहौल है। कैम्पस प्लेसमेंट को आए कम्पनी पदाधिकारियों ने बी.बी.ए. के गौरव राघव, जतिन, कामिनी सिंह, कंचन शर्मा, माधुरी, नेहा अग्रवाल, पूनम, प्रिया कालरा, रितिक शर्मा, शिवांगी चौधरी, यशिका सिंह एवं बी.ईकॉम के अभिनव पाण्डेय, देवांश सिंह सेंगर तथा यश गुप्ता की कुशाग्रबुद्धि से प्रभावित होने के बाद उन्हें सेवा का अवसर प्रदान किया।
चयन प्रक्रिया का शुभारम्भ करने से पहले कैम्पस प्लेसमेंट को आए कम्पनी के एचआर ने छात्र-छात्राओं को कम्पनी के कामकाज के साथ ही भविष्य की सम्भावनाओं पर विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह कम्पनी कई प्रकार की सेवाएं प्रदान करती है। कम्पनी अपने ग्राहकों को म्यूच्युअल फण्ड, फायनेंशियल प्रोडक्ट्स फिक्स डिपोजिट, बॉण्ड, इन्श्योरेंस पॉलिसी, स्टॉक इन्वेस्टमेंट आप्शन और रियल एस्टेट में सम्पत्ति खरीदने व बेचने में सहायता करती है। इसमें विद्यार्थियों को करिअर का नया स्टार्टअप मिल सकता है।
आर.के. एजूकेशनल ग्रुप के चेयरमैन डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। डॉ. अग्रवाल ने अन्य छात्र-छात्राओं का आह्वान किया कि वे कॉलेज में सैद्धान्तिक और व्यावहारिक अध्ययन पूरी सावधानी से करें ताकि वे भी सफलता हासिल कर अपने सपनों को साकार कर सकें। उन्होंने कहा कि व्यावसायिक अध्ययन पूरा करने से पहले ही बड़ी कम्पनी में जॉब मिलना खुशी की बात है।
संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने विद्यार्थियों से कहा कि प्रत्येक जॉब आफर स्वीकार करना चाहिए ताकि वह अपनी काबिलियत सिद्ध कर सकें। डॉ. सक्सेना ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि कोई भी जॉब आफर उनके करिअर को ऊंची उड़ान दे सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments