Monday, February 26, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के आठ विद्यार्थियों का बहुराष्ट्रीय कम्पनी विप्रो में चयन

राजीव एकेडमी के आठ विद्यार्थियों का बहुराष्ट्रीय कम्पनी विप्रो में चयन

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के बीसीए में अध्ययनरत आठ छात्र-छात्राओं का आईटी क्षेत्र की बहुराष्ट्रीय कम्पनी विप्रो में उच्च पैकेज पर जॉब के लिए चयन हुआ है। चयनित विद्यार्थियों में आरती भारद्वाज, कैलाश चन्द गौर, पुनीत कुमार सिंह, नेहा शर्मा, राघव अग्रवाल, रिषभ शर्मा, तृप्ती कश्यप तथा वन्दना राजौरिया शामिल हैं।
गौरतलब है कि विगत दिवस बहुराष्ट्रीय कम्पनी विप्रो के अधिकारियों ने राजीव एकेडमी में हुए कैम्पस प्लेसमेंट में यहां के छात्र-छात्राओं का सतत मूल्यांकन करने के बाद उनका साक्षात्कार लिया जिसमें श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले आठ छात्र-छात्राओं को उच्च पैकेज पर जॉब आफर किए। बहुराष्ट्रीय कम्पनी विप्रो में चयन से न केवल छात्र-छात्राएं बल्कि उनके माता-पिता भी काफी प्रसन्न हैं।
चयनित विद्यार्थियों का कहना है कि विप्रो विश्वस्तरीय आईटी कम्पनी है जिसमें कार्य करने का उन्हें अभूतपूर्व अनुभव प्राप्त होगा। सभी विद्यार्थियों ने एक स्वर में कहा कि आईटी कम्पनी में जॉब के साथ-साथ वे अपनी आगे की पढ़ाई भी जारी रखना चाहते हैं। इन सभी विद्यार्थियों का यह भी कहना है कि उज्ज्वल भविष्य के लिए राजीव एकेडमी बेहतर शैक्षिक संस्थान है। यहां बहुत कुछ सीखने को मिलता है।
आर.के. एज्यूकेशन ग्रुप के चेयरमैन डॉ. रामकिशोर अग्रवाल और प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने अपने संदेश में कहा कि चयनित छात्र-छात्राएं अपना एक उद्देश्य लेकर जीवन में आगे बढ़ें और अपनी आगे की शिक्षा भी जारी रखें।
संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उन्हें निरंतर करिअर की ऊंचाईयों को छूने की शुभकामनाएं दीं। डॉ. सक्सेना ने कहा कि संस्थान प्रत्येक विद्यार्थी के भविष्य को नया आयाम देने को प्रतिबद्ध है ताकि वे स्वयं और अपने माता-पिता के स्वर्णिम सपनों को साकार कर सकें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments