Monday, April 22, 2024
Homeन्यूज़अभी तो मैं जवान हूं - कुं. मानवेंद्र सिंह

अभी तो मैं जवान हूं – कुं. मानवेंद्र सिंह

विजय गुप्ता की कलम से

मथुरा। कांग्रेस पार्टी से तीन बार सांसद रह चुके कुं. मानवेंद्र सिंह का कहना है कि शारीरिक रूप से अभी मैं पूरी तरह फिट हूं। उनका कहना है कि मैं लड़खड़ा कर नहीं चलता, कसरत भी करता हूं, दौड़ता हूं तथा कुश्ती भी लड़ सकता हूं।
     उनका कथन है कि यदि मैं किसी को जोर से झापड़ जड़ दूं तो वह कलामुंडी खाते हुए चारों खाने चित्त जा गिरेगा। हां मैं बैंत लेकर जरूर चलता हूं वह सहारे के लिए नहीं वह तो मेरा राजसी शौक है। कुं. मानवेंद्र सिंह ने मीडिया में प्रचारित इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया कि वे अस्सी वर्ष के हो चुके हैं और डगमगा कर चलते हैं। फिर भी भाजपा से टिकट की लाइन में लगे हैं।
     उन्होंने कहा कि मैं अस्सी वर्ष का नहीं सिर्फ चौहत्तर वर्ष का हूं। वे कहते हैं कि मैं अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं तथा पूरे देश में अपने संगठन के लिए दौरा करता रहता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मेरी इज्जत करते हैं तथा मुझसे हाथ मिलाते हैं।
     उनका कहना है कि यदि मैं भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गया तो कोई गुनाह नहीं किया और लोग भी तो पार्टियां बदलते रहते हैं। वर्तमान में मेरे विचार भारतीय जनता पार्टी से मेल खा रहे हैं।
     मानवेंद्र सिंह कहते हैं कि कुछ लोगों को मेरी लोकप्रियता खटक रही है इसीलिए मेरे खिलाफ तरह-तरह की बातें प्रचारित कर रहे हैं। उनकी बातों से लगता है कि उनके शरीर का एक-एक पुर्जा पूरी तरह सक्रिय है और टिकट प्राप्त करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाएंगे। ईश्वर उन्हें शतायु करें और सफलता के साथ-साथ उनकी चुस्ती फुर्ती में भी दिन दूनी रात चौगुनी वृद्धि हो।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments