Thursday, May 30, 2024
Homeजुर्मऑनलाइन गेम एप पर युवती की अश्लील फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने के...

ऑनलाइन गेम एप पर युवती की अश्लील फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में मुकदमा दर्ज, युवक की तलाश में जुटी पुलिस

वृंदावन। ऑनलाइन गेमिंग एप पर गेम खेलते समय जुड़े एक युवक द्वारा युवती की अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी का मामला प्रकाश में आया है इस संबंध में युवती द्वारा युवक के विरुद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है युक्ति द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है।
आपको बताते चलें कि इन दोनों मोबाइल पर ऑनलाइन गेमिंग के प्रति युवाओं का आकर्षण लगातार बढ़ रहा है जिसमें युवक एवं युवतियों की काफी बड़ी संख्या है। लेकिन लेकिन इस ऑनलाइन गेमिंग के दौरान गेम खेलते समय किस ऐप से जुड़े किसी भी व्यक्ति द्वारा किसी की भी अश्लील फोटो या वीडियो बनाई जा सकती है इसकी जानकारी शायद बहुत कम लोगों को ही होगी। ऑनलाइन गेमिंग एप से जुड़ी एक युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है जिसमें एक युवक पर उसकी अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी जा रही है साथ ही युवक द्वारा युवती की अश्लील फोटो अपनी डीपी पर लगा ली है तथा उसके नाम से एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसे पर भी कुछ फोटो अपलोड किए हैं।
पीड़ित युवती द्वारा हाथरस निवासी युवक मनीष के विरुद्ध कोतवाली में आईटी एक्ट की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कराया है जिसके आधार पर पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है। इस मामले के विवेचक इंस्पेक्टर क्राइम धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments