Thursday, July 25, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़सड़क किनारे बस खड़ा करने पर श्रद्धालुओं के साथ की मारपीट

सड़क किनारे बस खड़ा करने पर श्रद्धालुओं के साथ की मारपीट

  • पार्किंग कर्मचारियों ने पथराव कर तोड़े बस के शीशे

रिपोर्ट राघव शर्मा

बरसाना: राधारानी के दर्शन करने बरसाना आए सहारनपुर के श्रद्धालुओं के साथ पार्किंग कर्मचारियों ने मारपीट कर दी। वहीं श्रद्धालुओं की बस पर पथराव किया गया। घटना के बाद श्रद्धालुओं ने पार्किंग कर्मचारियों के खिलाफ थाना में तहरीर दी है।

तीर्थ स्थल बरसाना में रोजाना हजारों की संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने आता है। ऐसे में नगर पंचायत द्वारा गोवर्धन रोड, पुराना अड्डा तथा सुदामा चौक पर पार्किंग स्थल बनाए गए, लेकिन पार्किंग के नाम कर्मचारी सड़क किनारे या आने जाने वाले वाहनों से भी वसूली करते है। मंगलवार की देर शाम सहारनपुर के श्रद्धालुओं की बस बरसाना आई। ऐसे में श्रद्धालुओं की बस ने पार्किंग स्थल में खड़ा न कर उसे सड़क किनारे खड़ा कर दिया। जिसको लेकर पार्किंग कर्मचारियों ने श्रद्धालुओं के साथ मारपीट कर दी। वहीं उनकी बस पर पथराव कर दिया। पथराव से बस के शीशे टूट गए। घटना के बाद पुलिस ने श्रद्धालुओं की तहरीर पर पार्किंग कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार निर्वाल ने बताया कि श्रद्धालुओं की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

बरसाना में पार्किंग के नाम पर वसूला जाता है रोड टैक्स
बरसाना में श्रद्धालुओं से पार्किंग के नाम पर गुंडा टैक्स वसूला जा रहा है। जबकि नियम के मुताबिक सिर्फ पार्किंग में वाहन खड़ा करने पर ही आप चार्ज ले सकते है। लेकिन बरसाना में खुलेराम सुदामा चौक, पुराना अड्डा, बरसाना देहात में पार्किंग के नाम पर रोड टैक्स लिया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments