Tuesday, April 30, 2024
Homeजुर्मlockdown तोड़ने के आरोप में चार बार सांसद रहे पप्पू यादव गिरफ्तार,...

lockdown तोड़ने के आरोप में चार बार सांसद रहे पप्पू यादव गिरफ्तार, सांसद रूडी के यहां मिली 30 एंबुलेंस पर खड़ा किया सवाल

पटना। लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में पूर्व सांसद पप्पू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह आरोप खुद पप्पू यादव ने ट्वीट करके लगाया है और कुछ तस्वीरें और वीडियो भी जारी किया है। उनका कहना है कि मुझे गिरफ्तार कर पटना के गांधी मैदान थाने लाया गया है।


उनकी तरफ से बताया है कि अभी से कुछ देर पहले ही उनके निजी आवास क्वालिटी कंपलेक्स पर जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। पप्पू यादव को पटना के बुद्धा कॉलोनी के थाना प्रभारी ने किया गिरफ्तार कर लिया है। पूर्व सांसद के घर पर डीएसपी के साथ पांच थाना प्रभारी गिरफ्तार करने के लिए पहुँचे और उनके आवास से उन्हें गिरफ्तार कर गांधी मैदान थाने ले जाया गया है। जहां से उन्हें कभी भी जेल भेजा जा सकता है।

गत दिनों जन अधिकार पार्टी (जेएपी) के अध्यक्ष और बिहार से चार बार सांसद रहे राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की थी। पप्पू यादव ने सारण में रूड़ी के कार्यालय में छिपाकर रखे गए 30 से अधिक एम्बुलेंस का खुलासा किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि रूड़ी ने सांसद निधि से खरीदे जाने के बावजूद व्यक्तिगत क्षमता के तहत एंबुलेंस को छिपा रखा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments