Thursday, May 2, 2024
Homeस्वास्थ्यअब रोगियों को सिटी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पीटल में हार्ट रोगों का होगा...

अब रोगियों को सिटी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पीटल में हार्ट रोगों का होगा उपचार

मथुरा। शहर और आसपास के रोगियों की को ह्रदय संबंधी बीमारी के उपचार के लिए दूर अन्य शहरों में नहीं जाना पड़ेगा। हाईवे स्थित सिटी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में अब हार्ट के गंभीर मरीजों को उपचार मिलेगा। अस्पताल में ह्रदय एवं नसों की बीमारी के साथ-साथ बाईपास सर्जरी ,वॉल्व एवं किसी भी हृदय सम्बन्धी समस्या, पैरों की नसों में खून का थक्का या रुकावट वैरिकोस वीन की समस्या, दिल की तमाम बीमारियों का उपचार किया जाएगा।

सिटी सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल में फरीदाबाद के मैक्स ,फोर्टिस, क्यूआरजी हॉस्पिटल की वरिष्ठ चिकित्सक नीरज वशिष्ठ अपनी ओपीडी सेवा शुरू करेंगे। हर महीने की 15 और 30 तारीख को डॉक्टर नीरव बंसल , हार्ट के मरीजों का इलाज करेंगे। सामान्य रूप से दिल के गंभीर मरीजों का उपचार अब सिटी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में संभव होगा। डॉ. नीरव बंसल 100 से अधिक ओपन हार्ट सर्जरी कर चुके हैं।

सिटी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ गौरव भारद्वाज ने बताया कि अब हार्ट के गंभीर मरीजों को बाहर नहीं जाना पड़ेगा। सिटी सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं दे रहे वरिष्ठ हार्ट विशेषज्ञ डॉक्टर नीरज बंसल ने कहा कि हर्ट के गंभीर मरीजों का उपचार अब सिटी सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल में किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments