Saturday, March 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़11 जून से खुलेगा गणेशरा स्टेडियम, फिर शुरू होंगे खेलकूद, खिलाड़ियों के...

11 जून से खुलेगा गणेशरा स्टेडियम, फिर शुरू होंगे खेलकूद, खिलाड़ियों के लिए ये होंगे नियम

 

मथुरा। मोहन पहलवान स्पोर्ट्स स्टेडियम गनेशरा मेें एक बार फिर खेलकूद गतिविधियां शुरू होने जा रही हैं। 11 जून से निर्धारित शर्तों को पूरा करने वालों के लिए स्टेडियम खोल दिया जाएगा। हालांकि इंडोर गेम अभी बंद रहेंगे।
जिला क्रीड़ाधिकारी एसपी बमनिया ने बताया कि प्रदेश शासन के दिशा निर्देशों के तहत स्व. मोहन पहलवान स्पोर्ट्स स्टेडियम गणेशरा को 11 जून से खोला जा रहा है। इसके लिए खिलाड़ियों को तय शर्तों के तहत अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा। खेल किट में ही खिलाड़ियों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति रहेगी।
आने वाले सभी खिलाड़ी अपने साथ हैंड सैनिटाइज व फेश मास्क लगाकर आएंगे। उन्होंने बताया कि फिलहाल स्टेडियम के समस्त इंडोर हॉल कुश्ती हॉल, वेटलिफ्टिंग हॉल (जिम) और तरणताल व बॉडी कांटेक्ट वाले खेल बाक्सिंग, तलवारबाजी (फैंसिंग), जूडो, कबड्डी आदि के अभ्यास की अनुमति नहीं रहेगी। बैडमिंटन हॉल एक जुलाई से खुलेगा। पंजीयन शुरू कर दिया है।
सभी खिलाड़ियों को मोबाइल पर आरोग्य सेतु एप भी डाउनलोड करना होगा। स्टेडियम में आने वाले सभी खिलाड़ी आपस में एक दूसरे से कम से कम दो मीटर की दूरी बनाकर रखेेगें। स्टेडियम प्रातरू 6.00 बजे से 8.00 बजे तक ही खुलेगा ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments