Tuesday, April 23, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़देश के गृहमंत्री अमित शाह के सुरक्षाकर्मी का पहले अपहरण किया, फिर...

देश के गृहमंत्री अमित शाह के सुरक्षाकर्मी का पहले अपहरण किया, फिर लूटा

 

नई दिल्ली। जिनके कंधों पर देश की आंतरिक सुरक्षा का भार है उन्हीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के निवास पर तैनात एक सुरक्षाकर्मी के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। तीन बदमाश सुरक्षाकर्मी को गाड़ी समेत अपहरण कर झज्जर ले गए और मारपीट कर उसकी गाड़ी छीन ली।
घटना की सूचना के बाद डीसीपी दीपक सहारण समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच कर बदमाशों की तलाश में जुट गया। पटौदी थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अलावा अपराध शाखा की तीन टीमें भी जांच में जुटी हुई है।
रेवाड़ी के कोसली निवासी ऋषिराज (52) दिल्ली पुलिस में सहायक उप निरीक्षक है। वह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दिल्ली आवास पर सुरक्षा में तैनात है। रात को वह अपने घर से गाड़ी में दिल्ली जा रहे थे।
पटौदी के करीब राजपुरा गांव में एक गाड़ी उनके बगल में आई, इसमें बैठे युवक ने गाड़ी के टायर की ओर इशारा करते हुए रोकने को कहा। सुरक्षाकर्मी ने गाड़ी में कुछ दिक्कत होने की आशंका पर गाड़ी रोकी, गाड़ी रुकते ही तीन बदमाश गाड़ी से उतरे व सुरक्षाकर्मी को घेर लिया।
एक ने उनके सिर पर पिस्तौल से वार किया और साथियों की मदद से पिछली सीट पर डाल दिया। बदमाशों ने सुरक्षाकर्मी के हाथ बांधकर उनके आंखों पर पट्टी बांध, अपहरण कर झज्जर की ओर ले गए। करीब एक घंटे गाड़ी में घुमाने के बाद मारपीट कर गाड़ी लेकर फरार हो गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments