Monday, April 22, 2024
HomeUncategorizedके.डी. हास्पिटल की बड़ी कामयाबी

के.डी. हास्पिटल की बड़ी कामयाबी

शुक्रवार को स्वस्थ होकर घर लौटे आठ कोरोना संक्रमित
डा. रामकिशोर अग्रवाल ने चिकित्साकर्मियों के सेवाभाव को सराहा
मथुरा। शुक्रवार को के.डी. हास्पिटल के चिकित्सकों ने सेवाभाव की नई पटकथा लिखते हुए आठ कोरोना संक्रमितों को पूरी तरह से स्वस्थ करने में सफलता हासिल की। कोरोना संक्रमण के खिलाफ जंग जीतने वालों में एक वृद्ध और दो किशोर भी शामिल हैं। आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, चेयरमैन मनोज अग्रवाल, कालेज के डीन डा. आर.के. अशोका, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी अरुण अग्रवाल ने इस शानदार सफलता के लिए के.डी. मेडिकल कालेज- हास्पिटल एण्ड रिसर्च सेण्टर के डाक्टर्स, नर्सेज और पैरामेडिकल स्टाफ को बधाई देते हुए इनकी जमकर हौसला अफजाई की।
शुक्रवार को पूर्ण स्वस्थ होकर अपने घरों को लौटे लोगों ने नई जिन्दगी मिलने पर के.डी. हास्पिटल के चिकित्सकों और यहां की शानदार व्यवस्थाओं का दिल से आभार मानते हुए कहा कि यह चिकित्सालय ब्रज मण्डल के लोगों के लिए सबसे बड़ा जीवन प्रदाता बन गया है। कोरोना संक्रमण पर विजय हासिल करने वाले लोगों ने आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल और चेयरमैन मनोज अग्रवाल का भी दिल से आभार माना।
कोरोना संक्रमण के इस दौर में अपनी जान-जोखिम में डालकर लोगों के जीवन को बचाने का काम इस समय के.डी. मेडिकल कालेज-हास्पिटल एण्ड रिसर्च सेण्टर, मथुरा के डाक्टर्स, नर्सेज और अन्य कर्मचारी दिन-रात कर रहे हैं। अपनी बेहतरीन चिकित्सा व्यवस्थाओं, निडर डाक्टर्स, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ के सेवाभाव से के.डी. हास्पिटल आज हर किसी की पहली पसंद बन गया है। के.डी. हास्पिटल में भर्ती लोगों को कोरोना महामारी से बचाने में अपना बहुमूल्य योगदान देने वालों में चीफ एडमिनिस्ट्रेटर कोविड डा. गौरव सिंह, कोविड वार्ड के चेयरमैन डा. सौरभ सिंघल, निश्चेतना विशेषज्ञ डा. ए.पी. भल्ला, डा. प्रदीप कुमार पाढ़ी, एम.एस. डा. राजेन्द्र कुमार, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ शामिल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments