Sunday, December 4, 2022
Homeजुर्मरंगदारी में दो लोगों की हत्या

रंगदारी में दो लोगों की हत्या

 

सोमवार को कोतवाली इलाके के छत्ता बाजार की सेठ भीक चंद गली में ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाका गूंज उठा ।इस जबरदस्त गोलीकांड में दो लोगों की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए। दरअसल वाक्या सुबह करीब 8:30 बजे का है जब सेठ भीक चंद गली के लोग सामान्य दिनचर्या के कामों में लगे हुए थे उसी वक्त सेठ भीक चंद गली में तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक बसंत चतुर्वेदी नाम के व्यक्ति की गोली लगने से घटनास्थल पर मौत हो गई। गोली लगने से घायल हुए सुंदर चतुर्वेदी नाम के युवक ने उपचार के लिए ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। वहीं अंकुर चतुर्वेदी, दयानंद चतुर्वेदी और केदारनाथ चतुर्वेदी घायल हो गए

मामला सुंदर चतुर्वेदी का हमलावरों से पुराने विवाद का बताया जा रहा है दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज वारदात की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुचीं दिनदहाड़े गोली कांड की सूचना पर सी ओ सिटी आलोक दुबे मय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और घटना का जायजा लिया घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया। मौके पर पहुची पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया।घटना के संबंध में मृतक वसंत चतुर्वेदी के भाई नंदलाल और एक प्रत्यक्षदर्शी ने जानकारी देते हुए बताया कि अचानक आकर हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी। बसंत चतुर्वेदी के भाई का यह भी कहना था कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं था।

दिनदहाड़े हुए गोलीकांड में घायल हुए दयानंद चतुर्वेदी और उसके बेटे विरजानंद चतुर्वेदी ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं था बीच-बचाव में हमलावरों ने गोली मार दी।

गोलीकांड में डबल मर्डर की सूचना पर एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर भी घटनास्थल पर पहुंच गए और घटना का जायजा लिया और पीड़ित परिवार के लोगों को दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही का भरोसा दिलाया ।एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल भी जाना।
शहर के घनी आबादी वाले क्षेत्र में दिनदहाड़े हुए इस गोलीकांड की घटना के संबंध में एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने जानकारी देते हुए बताया की घटना की जांच की जा रही है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं घायलों का इलाज कराया जा रहा है जो भी दोषी होंगे उनके विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही की जाएगी।।
मथुरा में दो लोगों की गोली मारकर हत्या करने की सूचना पर आईजी आगरा ए सतीश गणेश मथुरा पहुंचे इस दौरान उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। घायल लोगों का जायजा लिया और पीड़ितों के परिवार के लोगों को न्याय का भरोसा दिलाया।। इस दौरान आईजी ए सतीश गणेश ने कहा कि आपसी विवाद के चलते यह घटना हुई है पुलिस की टीमें जांच में लगा दी गई हैं दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।।

 

मृतकों का फोटो...
मृतकों का फोटो…

 

 

आरोपी युवक का फोटो...
आरोपी युवक का फोटो…

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments