Tuesday, August 9, 2022
Homeन्यूज़नगर निगम मथुरामहापौर व नगर आयुक्त ने किया नए भवन का उद्घाटन, पार्षदों ने...

महापौर व नगर आयुक्त ने किया नए भवन का उद्घाटन, पार्षदों ने इस बात को लेकर जताया विरोध

मथुरा। नगर निगम में 80 लाख की लागत से एक साल में बनकर तैयार हुई नई बिल्डिंग का महापौर व नगर आयुक्त ने फीता काटकर उद्घाटन किया। हम आपको बता दें कि नगर निगम के आॅफिस निगम की बनी दुकानों में ही चल रहे थे। पूर्व नगर आयुक्त समीर वर्मा द्वारा नगर निगम परिसर में ही अक्टूबर 2018 में नई बिल्डिंग बनाने का शिलान्यास किया। यह बिल्डिंग करीब 80 लाख की लागत से बनकर तैयार हो गई है। शुक्रवार को महापौर डा.मुकेश आर्य बंधु, नगर आयुक्त रविन्द्र मादंड ने इस बिल्डिंग का फीता काटकर शुभारंभ किया। नगर आयुग्त, संयुक्त नगर आयुक्त अजीत सिंह अपने-अपने आॅफिसों में बैठकर काम काज भी शुरू कर दिया। इस संबंध में नगर आयुक्त श्री मादंड ने बताया कि नगर निगम की बिल्डिंग में ही सारे आॅफिस चल रहे थे। एक साल में यह बिल्डिंग बनकर तैयार हुई है। इस बिल्डिंग के आॅफिसों में स्वच्छता वार रूम, चीफ इंजीनियर, जोनल सैनेट्ररी आॅफिसर के आॅफिस हैं।
नगर आयुक्त रविन्द्र मादंड ने बताया कि जल्द ही नगर निगम का टोल फ्री नंबर चालू हो जाएगा,जो इसी बिल्डिंग में होगा। यहां लोगों की आॅन लाइन शिकायतें दर्ज की जाएगी। लोगों को नगर निगम के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। आॅन लाइन कम्पलेन नोट कराने पर ही कर्मचारी आपके यहां पहुंचेगा और समस्या का समाधान करेगा।

पार्षदों ने इसलिए जताया तीखा विरोध

जिस वक्त नगर आयुक्त नई बिल्डिंग का शुभारंभ कर रहे थे उसी वक्त काफी संख्या में पहुंचे पार्षदों ने इसका विरोध करते हुए कहा कि पूर्व नगर आयुक्त समीर वर्मा ने पार्षदों की मांग पर आश्वासन दिया था कि जब यह बिल्डिंग बनकर तैयार होगी तो उसमें पार्षदों के लिए कार्यालय दिया जाएगा, लेकिन नगर निगम के अधिकारियों ने उन्हें कार्यालय में कोई स्थान नहीं दिया है। नगर आयुक्त रविन्द्र मादंड, संयुक्त नगर आयुक्त अजीत सिंह द्वारा नाराज पार्षदों को समझाबुझाकर शांत किया गया और उन्हें आश्वस्त किया गया कि नगर आयुक्त का खाली हुआ कार्यालय पार्षदों के लिए दिया जाएगा तब जाकर पार्षद माने। इस दौरान पार्षद उमेश भारद्वाज, रवि यादव, नेहा वर्मा, देवेन्द्री देवी, कुलदीप सिंह, श्यामवती पचैरी, बाॅबी ठाकुर सहित दर्जनों पार्षद मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments