Saturday, November 26, 2022
Homeन्यूज़अन्तर्राष्ट्रीयअपडेट: पाकिस्तान में हादसाः 98 लोगों को लेकर जा रहा विमान रिहायशी...

अपडेट: पाकिस्तान में हादसाः 98 लोगों को लेकर जा रहा विमान रिहायशी इलाके में गिरा, वीडियो देखिए

नई दिल्ली। पाकिस्तान में एक बड़ा विमान हादसा हो गया है। लाहौर से कराची जा रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की फ्लाइट हादसे का शिकार हो गई। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, विमान कराची एयरपोर्ट के पास रिहायशी इलाके में गिरा। विमान गिरने से कई मकानों में आग लग गई है। ये हादसा कराची में लैंडिंग से ठीक पहले हुआ है। विमान में 98 लोग सवार थे. इसमें 90 यात्री और 8 क्रू मेंबर थे.
पीआईए के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार ने दुर्घटना की पुष्टि की। फ्लाइट ।-320, 98 यात्रियों को लेकर जा रही थी. विमान लाहौर से कराची जा रहा था और मालिर में मॉडल कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दुर्घटनास्थल से धुएं के गुबार उठते दिखाई दे रहे हैं। एंबुलेंस और अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, विमान के उतरने से एक मिनट पहले उसका संपर्क टूट गया था।
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि विमान हादसे से दुखी हूं। पीआईए के सीईओ अरशद मलिक के संपर्क में हैं। हादसे की जांच शुरू की जाएगी। मृतकों के परिवारों के लिए प्रार्थना और संवेदनाएं।

7 लोग चमत्कारिक ढंग से बचे

नई दिल्ली। पाकिस्तान के कराची में जिन्ना एयर पोर्ट के पास लैण्डिंग के समय हुए प्लेन क्रैश में 7 पैसेंजर चमत्कारिक ढंग से बच गये हैं। प्लेन क्रैश से बचकर निकले 7 यात्रियों में से एक मसूद अजहर भी हैं। वो बैंक ऑफ पंजाब के चेयरमैन हैं। इसके अलावा एक बच्चा और अन्य लोग हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments