Saturday, November 26, 2022
Homeफिल्म जगतमैंने प्यार किया की शूटिंग के दौरान सलमान मुझ पर लाइन मारते...

मैंने प्यार किया की शूटिंग के दौरान सलमान मुझ पर लाइन मारते थे-भाग्यश्री

भाग्यश्री ने फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में सलमान और भाग्यश्री ने पहली बार साथ काम किया था। भाग्यश्री ने ईटाइम्स से बात करते हुए बताया कि सलमान खान को इस फिल्म के दौरान ही पता चला था कि वह और हिमालय रिलेशनशिप में हैं। वह मेरे पीछे आते थे और मेरे कान में गाना गाते थे। मैं उन्हें वॉर्निंग देती रहती थी कि लोग हम लोगों के बारे में बातें करना शुरू कर देंगे। तो उन्होंने मुझसे कहा कि वह हिमालय को जानते हैं। सलमान, हिमालस से एक ही बार मिले हैं।
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने एक और रोचक खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि हिमालय जी मेरे पहले प्यार थे। मैंने उनसे शादी की, लेकिन एक ऐसा अरसा था जब बीच में हम जुदा हो गए थे। उस समय मुझे लगा कि क्या होगा अगर लाइफ में वे मुझे न मिलते और मैं किसी और से शादी कर लेती? यह वह समय था जब हम डेढ़ साल के लिए अलग हो गए थे। वो अहसास अभी भी याद आता है तो डर लगता है।
यहां हम आपको ये भी बता दें कि भाग्यश्री और हिमालय दासानी की मुलाकात स्कूल में हुई थी। जब भाग्यश्री के परिवार को इस बारे में पता चला तो वे दोनों के रिश्ते के खिलाफ हो गए थे, लेकिन दोनों को एक-दूसरे से अलग होना मंजूर नहीं था। दोनों ने भागकर एक मंदिर में शादी कर ली। इस दौरान शादी में सलमान खान, सूरज बड़जात्या और अन्य करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments