Thursday, August 18, 2022
Homeन्यूज़गोदाम में भीषण अग्निकांड, सब जलकर खाक, शहर के बीच हुआ हादसा

गोदाम में भीषण अग्निकांड, सब जलकर खाक, शहर के बीच हुआ हादसा

मथुरा। कच्ची सड़क स्थित द्वारकेश कॉलोनी में श्रंगार के सामान के गोदाम में मंगलवार की रात 11 बजे आग लगने के बाद छह घंटे तक अफरातफरी मची रही और लोग दहशत में थे। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचने से पहले लोग सबमर्सिबल आदि पानी के इंतजाम से आग पर काबू पाने का प्रयास करते रहे। रात करीब 12 बजे पहली गाड़ी पहुंची।
द्वारकेश कॉलोनी में मनीष अग्रवाल जिस मकान में रहते हैं उसके सामने 20 कदम की दूरी पर तीन मंजिला भवन में शृंगार के सामान का गोदाम है। गोदाम के आसपास गगन अग्रवाल और प्रभु दयाल के मकान हैं। गोदाम के पीछे वाले मकान में विनोद मशीन वाले रहते हैं। गोदाम के ठीक सामने सुभाष अग्रवाल का मकान है। रात करीब 11 बजे सुभाष अग्रवाल और गगन अग्रवाल ने गोदाम से धुआं निकलता देखा तो मनीष को जानकारी दी।
गोदाम खोलने के बाद जब भीषण आग देखी तो सभी के होश उड़ गए। आनन-फानन में आग को काबू करने के प्रयास शुरू कर दिए। कॉलोनी के लोग भी घरों से बाहर निकल आए। जिन घरों में सबमर्सिबल लगा है उन्होंने भी पाइप से पानी डालना शुरू कर दिया। फायर ब्रिगेड को भी सूचना दे दी गई। कई घंटे तक आग धधकने के कारण गोदाम क्षतिग्रस्त हो गया और लोगों को बिल्डिंग गिरने का डर लगने लगा। सुबह मजदूर बुलाकर बिल्डिंग को गिराने का काम शुरू करा दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments