Saturday, May 4, 2024
Homeजुर्ममथुरा फिर हुआ शर्मसार: 9 वर्षीय बालिका से दुराचार के बाद हत्या

मथुरा फिर हुआ शर्मसार: 9 वर्षीय बालिका से दुराचार के बाद हत्या

– बालिका का शव मंगलवार सुबह खेत में खून से लथपथ मिला
– मौके से पुलिस को मिले शराब, बीयर की बोतल और चार गिलास
– फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल से जुटाए सुराग  

मथुरा। मथुरा को फिर एक बार शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यमुनापार थाना क्षेत्र के डहरुआ गांव में 9 वर्षीय बालिका का बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी तब हुई जब मंगलवार प्रात: पुलिस को खोजबीन के दौरान बच्ची शव जंगल में खून से लथपथ मिला। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर घटना को अंजाम देने वाले एक युवक की तलाश में पुलिस जुटी है। घटना से गांव में आक्रोश व्याप्त है।

मृतक बालिका के परिजनों के अनुसार उनकी 9 वर्षीय बालिका सोमवार शाम आंखों की दवाई लेने लिए गांव के ही एक मेडिकल स्टोर के लिए घर से निकली थी। काफी देर बाद भी बालिका के घर न लौटने पर परिजनों ने उसे काफी तलाश किया, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला सका। परिजनों ने बताया कि गांव में ही रहने वाला एक व्यक्ति बनवारी उनकी बेटी और अपनी भांजी को लेकर गया। परिजनों ने बताया कि अपनी भांजी के साथ उनकी बेटी को ले गया। आरोपी ने अपनी भांजी को छाता के नौगांव में उसके घर छोड़ दिया, लेकिन उनकी बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा। बच्ची के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और परिजन रातभर बालिका की तलाश करते रहे, लेकिन बालिका का पता नहीं चल सका।

मंगलवार सुबह गांव के ही समीप एक खेत में महिला चारा लेने गई तो उसने देखा कि खून से लथपथ बालिका का शव एक पेड़ के नीचे चने के खेत में पड़ा था। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने बच्ची की शिनाख्त कर ली। मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने बालिका के शव को आनन-फानन में पोस्टमार्टम गृह भेज दिया। वहीं देखते-देखते घटन स्थल पर गांव के लोग जमा हो गए। लोगों में बालिका के साथ घटना केा लेकर आक्रोश व्याप्त है। गांववासियों और पुलिस के बीच नोकझोंक हुई।
घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर सहित जिले के अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। एसएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर पड़े शराब एवं बीयर की बोतलें एवं खाने-पीने का अन्य सामान को जांच के लिए भिजवा दिया।घटनास्थल पर पडी शराब और बीयर की बोतलें और चार गिलासों से कयास लगाए जा रहे हैं कि बालिका के साथ दुराचार की घटना को अंजाम देने वालों में 4 लोग शामिल होने की आशंका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments