Saturday, May 4, 2024
Homeजुर्ममथुरा में दिनदहाड़े बैंक के सामने वृद्ध से 4.15 लाख रुपए की...

मथुरा में दिनदहाड़े बैंक के सामने वृद्ध से 4.15 लाख रुपए की लूट, मचा हड़कंप

एक मोटर साइकिल पर सवार थे दो लुटेरे

बैंक से लोन की रकम लेकर पैदल घर जा रहा था वृद्ध

पीड़ित का दावा बैंक से ही पीछे लगे थे बदमाश
राजेश सोलंकी की रिपोर्ट
मथुरा। सौंख रोड स्थित बाघ बहादुर पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर पंजाब नैशनल बैंक के सामने दो बाइक सवारों ने एक वृद्ध से 4.15 लाख रुपए की लूट की है। दिनदहाडे़ हुई घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मोके पर पहुंची पुलिस टीम जांच-पड़ताल करने में लगी है। मथुरा के सभी नाकों पर पुलिस द्वारा सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है।
गुरुवार को मथुरा के धौलीप्याऊ क्षेत्र निवासी रमेश चंद्र मीणा पंजाब नेशनल बैंक से 415000 रुपए निकाल कर बैंक से बाहर आए ही थे। तभी पहले से घात लगाए दो बाइक सवार बदमाशों ने उनके हाथ से नोटों से भरा थैला छीन लिया और फरार हो गए।
पीड़ित वृद्ध ने राहगीरों से सहायता पाने के लिए शोर मचाया। आसपास के लोग वहां जमा हो गए। लूट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी। पुलिस बैंक और आसपास की दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर घटना स्थल पर पहुंचे और एसपी सिटी को जांच के निर्देश दिए हैं।
पीड़ित वृद्ध रमेश चंद मीणा ने बताया पुलिस को बताया कि कि पंजाब नेशनल बैंक से 4.20 लाख रुपए का लोन घर के लिए लिया था। जिसमें से 4.15 लाख रुपए सफेद रंग के थैले में लेकर पैदल घर जा रहा था।
वृद्ध ने बताया कि लुटेरे से बैंक से ही उनके पीछे लगे थे। एक बाइक पर दो लोग सवार थे। दोनों के चेहरे खुले हुए थे। यदि लुटेरे सामने आ जाएंगे तो वह उनकी पहिचान भी कर सकते हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.गौरव ग्रोवर ने बताया कि एक वृद्ध रमेश चंद मीणा पीएनबी बैंक से रुपए निकाल कर ले जा रहे थे तभी एक बाइक सावर दो लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया। अधीनस्थ अधिकारियों को जांच के आदेश दे दिए हैं। जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments