Saturday, May 18, 2024
Homeजुर्मबालिका से दरिंदगी के मुख्य आरोपी की बहन को पुलिस ने भेजा...

बालिका से दरिंदगी के मुख्य आरोपी की बहन को पुलिस ने भेजा जेल

बहन नीलम के घर से पुलिस ने बरामद किया मुख्य आरोपी का बैग, सामान

फरार मुख्य आरोपी पर है 25 हजार रुपए का ईनाम

5 दिन पूर्व डेहरुआ गांव के समीप बालिक से रेप कर हत्या की हुई थी वारदात

मथुरा। यमुनापार थाना क्षेत्र के डेहरुआ गांव के समीप बालिका से रेप के बाद उसकी हत्या के फरार मुख्य आरोपी की बहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बहन पर मुख्य आरोपी को पनाह देकर छिपाने और भागने में सहयोग करने का आरोप है। पुलिस ने बहन घर से मुख्य आरोपी का काले रंग का बैग, कपड़े और अन्य सामान बरामद किया है।

सीओ सदर रमेश कुमार तिवारी ने बताया कि आठ वर्षीय बालिका के साथ रेप के बाद हत्या करने के मामले में फरार डेहरुआ गांव निवासी बनवारी पुत्र करन सिंह ने की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। तभी पुलिस की छानबीन में पाया गया कि वारदात के मुख्य आरोपी 25 हजार के ईनामी बनवारी पुत्र करन सिंह घटना करने के बाद अपनी बहन छाता के नौगांव निवासी नीलम पत्नी प्रकाश सिंह के घर पर गया था। पुलिस ने उसके घर से बनवारी का बैग और उसमें रखा अन्य सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने बहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसकी बहन नीलम पर आरोप है कि अभिय़ुक्त को पनाह देकर छिपाकर भगाने में सहयोग किया है।

ज्ञात हो कि एक सितंबर को डेहरुआ गांव के समीप आठ वर्षीय बालिका का शव मिला। पुलिस जांच में स्पष्ट हुआ कि बालिका के साथ रेप कर उसकी हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने बनवारी पुत्र करन सिंह निवासी डेहरुआ के विरुद्ध पोक्सो एक्ट सहित गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की और सरगर्मी से उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी बनवारी पर 25 हजार का ईनाम भी घोषित कर मथुरा और पड़ौसी राज्यों और आसपास के जनपदों में पर्चा चस्पा कराए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments