Saturday, May 18, 2024
Homeजुर्मपश्चिम बंगाल में भाजपा के एक और कार्यकर्ता की हत्या, भाजपा ने...

पश्चिम बंगाल में भाजपा के एक और कार्यकर्ता की हत्या, भाजपा ने टीएमसी को दी चेतावनी


नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भाजपा ने टीएमसी पर अपने एक और कार्यकर्ता की हत्या का आरोप लगाया है। पश्चिम बंगाल प्रभारी और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल के कालना में भाजपा कार्यकर्ता रॉबिन पॉल पर टीएमसी के गुंडों ने हमला करके मार डाला है। ये हिंसा की राजनीति का चरम है।
टीएमसी पर चुनाव में नक्सलियों की मदद लेने का आरोप
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि ममता सरकार से संरक्षण पाए गुंडे अपना आतंक फैलाकर बीजेपी को डराना चाहते हैं। लेकिन हम डरेंगे नहीं। आखिर ये अराजक राज कब तक चलेगा। कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर चुनाव जीतने के लिए नक्सलियों की मदद लेने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि झारग्राम जंगल से घिरा माओवादी (नक्सल) प्रभावित एरिया है। ममता बनर्जी वहां पर चुनाव जीतने के लिए नक्सलियों की मदद ले रही हैं। वहां के माओवादी पुलिस के साथ घूमकर भय-आतंक फैला रहे हैं। फिर भी बीजेपी कार्यकर्ता शेर की तरह डटे हुए हैं।

पं. बंगाल में अगले साल होंगे विधानसभ चुनाव
पश्चिम बंगाल में अगले साल विधान सभा चुनाव होने हैं। इसे देखते हुए भाजपा और टीएमसी में जबरदस्त प्रतिद्वंदिता चल रही है। बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की जंग जीतने के लिए अपने फायरब्रांड नेता कैलाश विजयवर्गीय को पश्चिम बंगाल का प्रभारी बनाया है। अपनी तैनाती के बाद से कैलाश विजयवर्गीय लगातार पश्चिम बंगाल का दौरा कर वहां के हालात भांपने में जुटे हैं। बीते कुछ समय से दोनों पार्टियां एक- दूसरे पर अपने कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाती आ रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments