Saturday, May 18, 2024
Homeजुर्मबालिका से रेप के बाद हत्या करने वाला बनवारी पुलिस मुठभेड़ के...

बालिका से रेप के बाद हत्या करने वाला बनवारी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

  • कोसीकलां के हाईवे पर पुलिस की हुई आरोपी से मुठभेड़
  • 25 हजार का ईनामी बनवारी के दाए पैर में लगी गोली
  • बनवारी के पास से मोटरसाइकिल और पिस्टल हुई बरामद
       
    कोसीकलां। डेहरुआ में बालिका से रेप करने के बाद हत्या का मुख्य आरोपी  कोसीकलां के हाईवे पर मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके दाए पैर में गोली लगी है। घायल को पुलिस ने क्षेत्र के ही सरकारी अस्पताल में पहुंचाया है। पुलिस ने 6 दिन पहले इस पर 25 हजार का ईनाम घोषित किया था।
    पिछले सात दिनों से सरगर्मी से तलाश कर रही पुलिस को 25 हजार का ईनामी यमुना पार थाना क्षेत्र के डेहरुआ निवासी बनवारी लाल सोमवार रात नो बजे कोसीकलां की कोटवन पुलिस चौकी के समीप जंगल में सामना हो गया। मोटरसाइकिल पर सावर फरार डेहरुआ कांड का मुख्य आरोपी बनवारी ने पुलिस द्वारा घिरता देख पिस्टल से पुलिस पर फायरिंग करने लगा। तभी पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बनवारी पर गोली चलाई। गोली बनवारी के दाए पैर में लगी और वह मोटरसाइकिल से गिर नीचे गिर पड़ा। पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया और उपचार के लिए कोसीकलां के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में ले गए। जहां पुलिस अभिरक्षा में बनवारी का उपचार किया जा रहा है। वहीं मौके से बनवारी के कब्जे से एक मोटरसाइकिल और पिस्टल बरामद हुई है। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, एसपीसिटी और कई सर्किल के सीओ घटना स्थल पहुंचकर जायजा लिया।
    बता दें कि 31 अगस्त को यमुना पार थाना क्षेत्र स्थित डेहरुआ गांव में 8 वर्ष की बालिका के साथ जंगल में रेप के बाद हत्या कर दी गई। बालिका की लाश दूसरे दिन गांव के ही निकट जंगल में मिली। जांच पड़ताल में पता चला कि गांव के बनवारी लाल अपनी भांजी के साथ उस बालिका को भी ले गया था। बनवारी लाल पर आरोप है कि उसने बालिका के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी।तभी से पुलिस आरोपी बनवारी लाल की तलाश कर रही थी। इस पर घटना के दूसरे दिन पुलिस ने 25 हजार का ईनाम भी घोषित किया था।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments