Saturday, May 18, 2024
Homeजुर्मउत्तराखण्ड की राज्यपाल के रिश्तेदार की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

उत्तराखण्ड की राज्यपाल के रिश्तेदार की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

  • दो मोपेड सवार बीती रात वृद्ध को उसके घर के बाहर डाल गए
  • घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, पुलिस जांच में जुटी

होशियार सिंह की रिपोर्ट
नौहझील। बाजना में उत्तराखण्ड की राज्यपाल बेबीरानी मौर्य के रिश्तेदार की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सोमवार को रात के अंधेरे में मोपेड सवार दो लोग वृद्ध को घर के बाहर डालकर चले गए। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस अधिकारी वृद्ध के घर पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है।
मंगलवार प्रात: बाजना निवासी जगदीश प्रसाद (70 वर्ष) का शव उनके घर के बाहर मिला। जब परिजनों और आसपास के लोगों ने घर के बाहर शव को देखा तो होश उड़ गए। कुछ ही समय में मौके पर लोग जमा हो गए। वृद्ध के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी है। मौके पर सीओ रवि पाराशर, इंस्पेक्टर राजेश कुमार शर्मा पुलिस टीम के साथ वृद्ध के घर पहुंचे। पुलिस ने घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें पुलिस को रात के अंधेरे में वृद्ध के घर दरवाजे के बाहर शव डालते हुए दो मोपेड सवार लोग देखे गए हैं।
बताया जा रहा है कि मृतक वृद्ध अपने पैतृक गांव अजनोठ से बाजना साइकिल से सोमवार की रात को आ रहे थे। तभी अज्ञात मोपेड सवार दो लेागों ने टक्कर मार दी। मोपेड सवार घायल वृद्ध को डॉक्टर की क्लीनिक पर ले गए। डॉक्टर न मिलने पर मोपेड सवार वृद्ध को उसके घर के बाहर छोड़ कर भाग गए। जाते-जाते मोपेड सवार वृद्ध की जेब से मोबाइल और रुपए भी निकालकर ले गए। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस मोपेड सवारों की पहिचान करने का प्रयास में जुटी है।

सीओ रवि पाराशर ने बताया कि वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह उत्तराखण्ड की राज्यपाल के दूर के रिश्तेदार हैं। वृद्ध के आसपास के घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। घटना से संबंधित एक सीसीटीवी फुटेज भी प्राप्त हुआ है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments