Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मतमंचे की नोक पर जूलरी की दुकान से 40 लाख की लूट,...

तमंचे की नोक पर जूलरी की दुकान से 40 लाख की लूट, हड़कंप

 

  • वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने हाथ किए सैनेटाइज
  • सीसीटीवी में कैद हुई लूट की घटना

अलीगढ़। अलीगढ़ में शुक्रवार को बदमाश बन्नादेवी क्षेत्र स्थित एक जूलरी की दुकान में पहुंचे। दुकान में मौजूद एक शख्स ने बदमाशों को हाथ साफ करने के लिए सैनेटाइजर दिया। बदमाशों ने हाथ सैनेटाइज किया, फिर तीनों बदमाशों ने कट्टा निकाल लिया और तकरीबन 40 लाख रुपये की जूलरी और 40 हजार रुपये नकदी लूट ली। वारादत को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद आईजी समेत पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की जल्द ही धरपकड़ करने की बात कह रही है।


थाना बन्नादेवी क्षेत्र में सारसौल चौराहे के नजदीक सुंदर ज्वेलर्स नाम की एक दुकान है। मोटरसाइकिल सवार बदमाश दुकान में दाखिल हुए और तकरीबन 40 लाख रुपये के सोने के आभूषणों समेत 40 हजार रुपये नकद लूट ले गए। जिस वक्त लूट की वारदात हुई उस वक्त दुकान में सर्राफा व्यापारी का बेटा अपने कुछ सहयोगियों के साथ मौजूद था।
अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज ने बताया कि कट्टा दिखाकर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। हमने एसपी क्राइम और एसपी सिटी के साथ टीम गठित की है। जल्द से जल्द इस वारदात का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र ही बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments