Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्ममुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से...

मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से एक सिपाही घायल

अमरोहा। अमरोहा पुलिस की बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश हेमराज घायल हो गया। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है। बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया। पुलिस पकड़ने के लिए कॉम्बिंग कर रही है। दोनों घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पकड़ा गया बदमाश जिले का टॉप टेन बांछित अपराधी है। पुलिस ने बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा के साथ-साथ 4 कारतूस भी बरामद किए हैं।

मामला अमरोहा जिले के थाना गजरौला क्षेत्र के तिगरी मार्ग का है। गजरौला पुलिस संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी करीब रात एक बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोकने का इशारा किया तो दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने जबाबी फायरिंग की। पुलिस की गोली पैर में लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश हेमराज घायल हो गया। मुठभेड़ में एक सिपाही राजीव कुमार भी घायल हो गया। बदमाश का दूसरा साथी अंधरे का फायदा उठाते हुए ईख के खेत में घुस गया और फरार हो गया। पुलिस बदमाश को पकड़ने के लिए जंगल में कॉम्बिंग करने में लगी है।
दोनों घायलों को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक बिना नंबर की बाइक, एक तमंचा और 4 कारतूस बरामद हुए हैं। वहीं, दोनों घायलों को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है। पकड़े गए बदमाश की पहचान हेमराज उर्फ़ राजेश पुत्र जगराम निवासी गांव पतिया माफ़ी थाना असमोली जिला सम्भल के रूप में हुई।
पुलिस अधीक्षक विपिन ताड़ा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश थाना अमरोहा देहात के केलसा बार्डर के पीके विश्वाश का 11 अगस्त को अपहरण करने का मुख्य आरोपी है और देहात थाने से वांछित है। 25 हजार का इनामी है। इस अपहरण के मामले में परिवार के लोग भी शामिल हैं। उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments