Monday, May 13, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़हाथरस कांड पर हंगामा के बीच बलरामपुर गैंगरेप पर योगी सरकार का...

हाथरस कांड पर हंगामा के बीच बलरामपुर गैंगरेप पर योगी सरकार का एक्शन, आरोपियों पर लगेगा एनएसए

बलरामपुर। हाथरस कांड को लेकर देशभर में पनपे आक्रोश के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने गैसड़ी कोतवाली के गांव में दलित छात्रा के साथ हुई दरिंदगी की घटना को गंभीरता से लिया है। रविवार को सीएम के निर्देश पर अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी व एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने गांव पहुंचकर मृत छात्रा के परिजनों से मुलाकात की। शासन के दोनों अधिकारियों ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि अभियुक्तों पर रासुका लगाया जाएगा। साथ ही पूछताछ के लिए गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस रिमांड पर भी लिया जाएगा। जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

रविवार को अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी व एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार दोपहर ढाई बजे के करीब हेलीकाप्टर से तुलसीपुर पहुंचे। जहां से डीएम व एसपी के साथ दोनों अधिकारी गैसड़ी कोतवाली के गांव पहुंचे। गांव की 22 वर्षीय दलित छात्रा के साथ पिछले मंगलवार को दरिंदगी की घटना घटित हुई थी, जिसमें छात्रा की मौत भी हो गई थी। गांव पहुंचकर दोनों अधिकारियों ने मृत छात्रा के परिजनों से मुलाकात की। उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया।

एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री महिलाओं व बच्चियों के साथ हो रहे अपराध पर गंभीर हैं। यहां की घटना में अन्य कितने लोग शामिल हैं, इसकी जांच कराई जा रही है। घटना की सम्पूर्ण रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपी जाएगी। उन्होंने कहा कि ऐसी घटना को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। जो भी लोग इस घटना में शामिल होंगे, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस दौरान जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश, एसपी देवरंजन वर्मा सहित कई अन्य लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments