Saturday, April 27, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मासूम का अपहरण करने के दूसरे दिन कर दी हत्या, पुलिस नाकाम

मासूम का अपहरण करने के दूसरे दिन कर दी हत्या, पुलिस नाकाम

  •  अपहरण के एक दिन बाद अपहरणकर्ताओं ने मांगी थी 5 लाख की फिरौती
  •  जवाहर बाग के समीप झाडियों में मिला शव

मथुरा। औरंगाबाद में शनिवार को घर से बाहर खेलने निकले मासूम का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। अपहरण के दुसरे दिन रविवार देर शाम मासूम का शव जवाहर बाग के निकट मिला। मासूम से अपहरणकर्ताओं से मुक्त कराने में नाकाम पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।
औरंगाबाद के माली मोहल्ला निवासी 11 वर्षीय मासूम रुपेश का शव उसके अपहरण होने के दूसरे दिन देर शाम को जवाहर बाग के निकट झाड़ियों में मिला। उसके गले में चोट के निशान पाए गए। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मासूम के घर में कोहराम मचा है।
बच्चे की तलाश करने में नाकाम पुलिस ने जहां परिवार को दिलासा दी वहीं अपहरण के बाद हत्या करने के मामले में मोहल्ले में ही रहने वाले लोकेश उर्फ लल्लू को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।
ज्ञात हो कि शनिवार सुबह 11 वर्षीय रुपेश अपने साथ के बच्चों के साथ घर से खेलने निकला था। खेलने के दौरान ही उसका अपहरण हो गया। अपहरण के दूसरे दिन रविवार को बच्चे के पिता कैलाशी के पास अपहरणकर्ताओं का फोन कॉल आया। अपहरकर्ताओं ने बच्चे की सलामती के बदले 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। जब तक परिवार 5 लाख रुपए का इंतजाम करता और पुलिस की पांच टीमें बच्चे की तलाश करती तब तक अपहरणकर्ताओं ने बच्चे का गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को जवाहर बाग के समीप नाले के पास झाडि़यों में फेंक दिया। रविवार देर शाम पुलिस को बच्चे की लाश जवाहर बाग के निकट नाले के पास झाडियों में मिली। इस खबर को सुन बच्चे के परिजनों के होश उड़ गए।
एसएसपी डॉ.गौरव ग्रोवर ने बताया कि अपहरण की घटना को अंजाम देने वाला मुख्य अपहरणकर्ता लोकेश उर्फ़ पील्लू को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर बच्चे के शव को बरामद किया है। अपहरणकर्ताओं द्वारा फिरौती की मांग की गई थी। बच्चे की तलाश और अपहरणकर्ताओं का पता लगाने के लिए पुलिस की 5 टीमें लगाई गई थीं। एसएसपी मथुरा ने कहा कि पुलिस घटना की हर पहलू से जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments