Sunday, April 28, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़बुक सेलर की संदिग्धावस्था में मौत, हत्या की आशंका

बुक सेलर की संदिग्धावस्था में मौत, हत्या की आशंका

  • बहु मंजिला बिल्डिंग से छह मंजिल नीचे पड़ा मिला शव
  •  पत्नी ने बिल्डर पर लगाया हत्या का आरोप
  • पुलिस ने शव को पीएम को भेजा, जांच में जुटी
  • कानून की किताब बेचता था मृतक राकेश

मथुरा। गोविन्द नगर क्षेत्र की ब्रजेश हाइट्स कालोनी निवासी एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। किसी के द्वारा मारपीट कर छह मंजिला इमारत से फेंक देने की आशंका जताई जा रही है। मृतक के परिजन एक बिल्डर पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरु कर दी है।

मृतक राकेश गौतम गोविन्द नगर क्षेत्र स्थित ब्रजेश हाइट्स कालोनी के 6 वीं मंजिल पर फ्लैट नम्बर 601 में अकेले रह रहा था। उसकी पत्नी सुनीता गौतम अपने मायके गई थीं। वह कानून की किताबें बेचकर अपना गुजारा कर रहा था लेकिन सोमवार की सुबह उसका शव बहुमंजिला इमारत के नीचे पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने मृतक के परिजन और पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की पत्नी सुनीता गौतम का आरोप है कि विपिन नामक बिल्डर ने उसके पति राकेश की हत्या की है। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। मृतक की पत्नी ने यह आरेाप लगाया है कि बिल्डर विपिन लंबे समय से परेशान कर रहा था। वही उन्हें यहां फ्लैट में लाया। उसने 20 लाख रुपए में फ्लैट बेचा। दस लाख रुपए के सोने के आभूषण ले लिए और पैसा भी ले लिया लेकिन रजिस्ट्री नहीं की न ही वह वापस रकम लौटा रहा है। आरोपी उसके पति को कहीं काम भी नहीं करने दे रहा था।
मौके पर पहुंचे एसपी सिटी उदय शंकर सिंह का कहना है कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल परिजनों द्वारा जिन व्यक्तियों पर हत्या के आरोप लगाए जा रहे हैं, उन कारणों का भी पता किया जा रहा है। इस पूरे मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments