Sunday, April 28, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़हाथरस कांड: बाजना चौराहा पर किसानों ने जाम लगाकर फूंका पीएम मोदी...

हाथरस कांड: बाजना चौराहा पर किसानों ने जाम लगाकर फूंका पीएम मोदी पुतला

  •  रालोद ने दी चेतावनी- पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं हुई तों करेंगे आन्दोलन
  •  पूर्व सांसद पर पुलिस द्वारा बरसाईं गई लाठियों पर किसानों में आक्रोश

नौहझील। हाथरस कांड की पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के पोते और पूर्व सांसद जयंती चौधरी पर पुलिस द्वारा बरसाईं गई लाठियों से किसानों में उबाल आ गया है। किसानों न बाजना तिराहे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के सीएम योगी का पुतला दहन किया कर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे एसडीएम को किसानों ने ज्ञापन देकर लाठियां बरसाने वाले पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

रविवार को हाथरस कांड की पीड़िता के घर रालोद कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे पूर्व सांसद जयंत चौधरी पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज का सोमवार को रालोद कार्यकर्ताओं और किसानों ने नौहझील में बाजना तिराहे पर केन्द्र एवं यूपी की योगी सरकार के विरोध में प्रदर्शन कर रोड जांच किया। जाम की सूचना पर इलाका पुलिस के साथ कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस के रवैये से आक्रोशित किसानों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया और जमकर नारेबाजी की।
काफी देर तक किसानों ने प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। प्रदर्शन के दौरान मार्ग पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। वाहन में सवार लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। मौके पर पहुंचे एसडीएम और सीओ ने मामला जाम खुलवाने का प्रयास किया। रालोद कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय सीओ को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में उन्होंने रालोद नेता जयंत चौधरी और कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाने वाले पुलिसकर्मियां के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।
रालोद नेता योगेश नौहवार एवं सुभाष ने कहा कि किसानों के मसीहा और पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के पोते एवं पूर्व सांसद जयंत चौधरी पर पुलिस द्वारा की गई बर्बरता और लाठी चार्ज बहुत ही निंदनीय है। उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्यवाही नहीं हुई तो लोकदल उग्र आंदोलन करेगा।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments