Sunday, May 12, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़कोरोना से सावधानी ही बचाव का एक तरीका: डॉ. मनीषा मेंदीरत्ता

कोरोना से सावधानी ही बचाव का एक तरीका: डॉ. मनीषा मेंदीरत्ता

  •  अग्रवाल क्लब परिवार व अंतरराष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन ने की कोरोना जागरुकता संगोष्ठी
  •  सर्वोदय हॉस्पिटल फरीदाबाद के डॉक्टरों ने किया जागरुक

मथुरा। अग्रवाल क्लब परिवार एवं अंतरराष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन द्वारा एक स्थानीय होटल में कोरोना जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इसमें सर्वोदय हॉस्पिटल फरीदाबाद की स्वांस रोग विशेषज्ञ डॉ. मनीषा मेंदीरत्ता और डॉ. तनुजा पॉल भाटिया ने लोगों को कोरोना से जागरूक करते हुए इससे जुड़़ी बहुत सारी जानकारियां दी।

उन्होंने बताया कि सावधानी के द्वारा ही कोरोना से बचा जा सकता है। अगर थोड़ा सा भी किसी को ऐसा महसूस होता है कि कोई भी नागरिक अपने आप को असहज महसूस करता है तो उसे डॉक्टर के पास जाकर के सलाह अवश्य लेनी चाहिए, क्योंकि कोरोना से अभी सावधानी ही बचाव का एक तरीका है। हालांकि पूरे विश्व के डॉक्टर पूरी कोशिश कर रहे हैं कि कोरोना पॉजिटिव पेशेंट को जल्द से जल्द स्वस्थ किया जाए और स्वस्थ होने वाले मरीजों की देश के अंदर निरंतर दर में भी वृद्धि हो रही है, तो जरूरी यही है कि सावधानी ही कोरोना से लोगों को बचा सकती है।

इन्होंने किया कार्यक्रम का उद्घाटन

इससे पहले कार्यक्रम का उद्घाटन सर्वोदय हॉस्पिटल के निदेशक अमित अग्रवाल, कार्यक्रम समन्वयक अजयकांत गर्ग अग्रवाल, क्लब परिवार के अध्यक्ष मनीष अग्रवाल, अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन के जिलाध्यक्ष नरेन्द्र अग्रवाल मुकुट वालों द्वारा महाराजा अग्रसेन की छवि के समक्ष दीप प्रज्वलन करके किया गया। इसके पश्चात सभी अतिथियों का स्वागत अजय अग्रवाल आलू वाले,अनुराग मित्तल, दीप्ति अग्रवाल द्वारा किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी जनों का स्वागत संतोष मिश्रा और नवीन शर्मा ने किया। सर्वोदय हॉस्पिटल के निदेशक अमित अग्रवाल ने कहा कि कोविड 19 का इलाज और आप सभी की सुरक्षा के लिए सभी डॉक्टर,स्टाफ हमेशा तैयार हैं।

अजय कांत गर्ग ने किया धन्यवाद ज्ञापन

अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय संयोजक अजय कांत गर्ग ने सर्वोदय हॉस्पिटल के डॉक्टरों और संगोष्ठी में उपस्थित सभी का धन्यवाद ज्ञापन करते हुए कहा कि आज जरूरत थी इस जागरूकता संगोष्ठी की हम सब लोगों को महसूस हो रहा था कि इस तरह की जागरूकता संगोष्ठी की जाए तो सभी पदाधिकारियों ओर सदस्यों ने पूर्ण सह्ययोग से लोगो को कोरोना से जागरूकता आज बड़े डॉक्टरों द्वारा हुई। कार्यक्रम के अंत मे सभी अतिथियों एवम डॉक्टर्स को स्मृति चिन्ह प्रदान किये गए।

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद

इस अवसर पर प्रमुख रूप से रिफाइनरी की डॉक्टर तन्वी दुआ,अनिल मित्तल,गौरव मित्तल,अंशु बजाज,पवन अग्रवाल अडूकी बाले, सुबोध अग्रवाल, राजकुमार बर्तन बाले, अशोक अग्रवाल, रत्न अग्रवाल सर्राफ,आशीष अग्रवाल पेड़ा वाले,अतुल बंसल,गौरव अग्रवाल सर्राफ,प्रशान्त अग्रवाल, सुधीर गोयल,गौरव गोयल,अजय अग्रवाल सर्राफ,अनुराग मित्तल,अजय अग्रवाल आलू वाले,पुलकित अग्रवाल,मनीष अग्रवाल,पवन अग्रवाल,कपिल अग्रवाल, दीप्ति अग्रवाल,निवेदिता अग्रवाल,जाग्रति अग्रवाल, अंकिता गोयल, अंजना अग्रवाल, सोनल मित्तल,बबिता अग्रवाल,राधा अग्रवाल आदि रहीं। कार्यक्रम का संचालन अंकिता गोयल ने किया।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments