Monday, May 6, 2024
Homeजुर्मथाने से चंद कदमों की दूरी पर मोबाइल के शो रुम से...

थाने से चंद कदमों की दूरी पर मोबाइल के शो रुम से 35 लाख की चोरी

  • गाड़ी से आए चार नकाबपोश चोरों ने दिया चोरी घटना को अंजाम
  • चोरी की घटना हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद

मथुरा। थाना गोविन्द नगर से चंद कदमों की दूरी पर चोरों ने मोबाइल के शो रुम को अपना निशाना बनाया। मोबाइल के शो रुम का शटर काटकर करीब 35 लाख रुपए के मोबाइल चोरी कर ले गए। चोरी की सूचना के घंटों बाद शो रुम पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है। घटना से व्यापारियों ने एक बार फिर पुलिस की कार्यप्रणाली और उसकी सजगता पर प्रश्न चिह़्न लगाया है।


गुरुवार की रात करीब पौने तीन बजे थाना गोविंद से चंद कदमों की दूरी पर रुपम टॉकीज के समीप वृंदावन निवासी गोविन्द अग्रवाल की श्री राधे-राधे मोबाइल का शो रुम है। पुलिस की नाम के नीचे इस शोरुम में चार चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है कि गाड़ी से आए चार नकाबपोश चोरों ने मोबाइल की दुकान का शटर तोड़कर उसके अन्दर दाखिल हुए। दो चोर दुकान के अन्दर कीमती मोबाइल एवं अन्य सामान चोरी करते रहे जबकि दो दुकान के बाहर खड़े होकर आने जाने वाले लोगों पर नजर रखे हुए थे। दुकान के अन्दर रखा करीब 35 लाख रुपए के मोबाइल चोरी कर ले गए। यह घटना शोरुम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना की जानकारी तब हुई जब दुकानदार गोविन्द अग्रवाल और उसके कर्मचारी हर दिन की तरह शुक्रवार सुबह शोरुम पर आए और उसे खोलने लगे। शटर टूटा देख दुकानदार और उसके कर्मचारियों के होश उड़ गए। दुकानदार ने पुलिस को सूचित किया। सूचना के काफी समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शु़रु कर दी।

गोपाल अग्रवाल ने बताया कि आज रात पौने तीन बजे चार चोर गाड़ी में आए। शटर तोड़ कर दुकान से सारा सामान ले गए। स्टॉक चैक किया जा रहा है। करीब 35 लाख रुपए का सामान चोरी कर ले गए। ये घटना शॉप के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इससे पता चल रहा है कि वे चार लोग थे। जो कि नकाबपोश थे। उन्होंने मेडिकल किट पहन रखी थी। दो लोग दुकान के अन्दर थे और दो लोग दुकान के बाहर खड़े रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments