Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मां के अपमान का बेटे ने लाल लिपस्टिक लगाकर दिया जवाब, हुआ...

मां के अपमान का बेटे ने लाल लिपस्टिक लगाकर दिया जवाब, हुआ वायरल

कोलकाता। जब बेटे के सामने उसकी मां का अपमान होता है तो वह एक बेटे के लिए असहनीय पल होता है और अपनी मां के अपमान का बदला लेने के लिए कभी-कभी बेटे सभी सीमाओें को पार कर जाते हैं। जी हां, ऐसा ही एक मामला कोलकाता से सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपने ही रिश्तेदारों से निराले अंदाज में अपनी मां का बदला लिया है। दरअसल,लाल लिपस्टिक लगाने पर हुए मां के अपमान से आहत एक युवक ने रिश्तेदारों को अनोखे अंदाज में जवाब दिया। इसकी कल्पना भी उन्होंने नहीं की होगी।


यहां 54 वर्षीय महिला को उनके रिश्तेदारों ने सुर्ख लाल लिपस्टिक लगाने पर बुरा-भला कहा। उसे उसकी उम्र का हवाला देकर लिपस्टिक न लगाने की सलाह दी गई। घटना एक पारिवारिक समारोह में घटी। इसमें महिला का बेटा भी मौजूद था। बेटे पुष्पक ने इस अपमान को उन्हें अलग ढंग से समझाने की ठानी। उसने देर शाम अपना एक फोटो पोस्ट किया।

फोटो में वह दाढ़ी, आंखों में काजल और लाल लिपस्टिक लगाए नजर आया। उसके हाथ में वो लिपस्टिक भी थी, जिसे लेकर हंगामा हुआ। युवक ने पोस्ट के साथ पूरा वाकया भी बताया। लोग पुष्पक के इस प्रयास को सराहते हुए नजर आ रहे हैं। इस फेसबुक पोस्ट को 17 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

My mother, a woman of 54 years, got slutshamed, by some of our nearest relatives, for wearing a red lipstick at a family…Posted by Pushpak Sen on Monday, 9 November 2020


पुष्पक ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा

मेरी मां जो कि 54 साल की है, को हमारे कुछ करीबी रिश्तेदारों द्वारा एक समारोह में लाल लिपस्टिक लगाने के लिए काफी कुछ कहा गया। मेरी मां शर्मिंदगी महसूस कर रही थी। इसलिए कल मैंने उन सभी को ‘गुड मॉर्निंग, जल्द ठीक हो जाओ’ के साथ यह तस्वीर भेजी।

मुझे सबसे ज्यादा चकित करने वाली बात यह है कि इनमें से कुछ रिश्तेदारों के बच्चे हैं, जोकि सोशल मीडिया पर काफी जागरूक हैं। तब वे भी वहां मौजूद थे जब यह ‘गॉसिप’ हो रही थी, लेकिन उन्होंने एक शब्द भी नहीं कहा।

यहां मैं हूं, दाढ़ी वाला पूरा चेहरा और लाल लिपस्टिक वाला एक आदमी। यहां मैं सभी माताओं, बहनों, बेटियों, गैर पुरुषों और उन सभी महिलाओं के लिए खड़ा हूं, जिन्हें एक असुरक्षित समाज की विषाक्तता के कारण अपनी इच्छाओं को दबाना पड़ा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments