Thursday, May 16, 2024
Homeन्यूज़14 साल की लड़की ने दी जान, उसके लिखे सुसाइड नोट पढ़कर...

14 साल की लड़की ने दी जान, उसके लिखे सुसाइड नोट पढ़कर रो देंगे आप

कभी कभी ऐसे दर्दनाक हादसे लोगों के जीवन में हो जाते है, जिन्हें भुलाकर भी नहीं भुला पाते हैं। आज हम आपको एक ऐसा हादसा बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकार आप हैरान हो जायेंगे। आज जो हम आपको बताने जा रहे है उसे सुनकर आपका दिल दहल जायेगा। एक कर्नल की 14 साल की लड़की ने सुसाइड कर लिया जिसका नाम रिया था। आपको बता दें कि रिया ने जो सुसाइड नोट लिखा है उसके अनुसार रिया ने अपनी जान अपने पिता के कारण ही दी थी। उसके पिता जी उसको बार बार डाटते थे पुलिस के मुताबिक उसने अपने सुसाइड नोट में अपने पिता को ही ज़िम्मेदार ठहराया है।

जानकारी के लिए बता दें कि कर्नल सचित कालका आर्मी एरिया में ही पोस्टेड है। वह अमरावती एंक्लेव स्थित अपने मकान में ही रहते हैं। सचित ने अपने बयां में बताया है कि उसके दो बच्चे हैं एक लड़का जो की 10 वीं क्लास में पढता है और दूसरी बेटी रिया है, जिसकी उम्र 14 साल थी। पिछली रात जब उनके घर उनकी बहिनें आईं तो वे विदेश जाने का प्रोग्राम बना रही थीं और उनकी बेटी अपने अपने कमरे में थी। कर्नल पंचकुला कहीं गए हुए थे। 7 बजे जब वह घर लौटे तो उन्होंने आवाज़ लगाई लेकिन किसी ने उत्तर नहीं दिया और रिया का कमरा अंदर से बंद था कुछ अनहोनी के कारण रिया के पिता ने पुलिस को बुलाया और जब दरवाज़ा पुलिस की मौजूदगी में खोला तो देखा कि रिया ने पंखे से लटक कर फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस को वह पर सुसाइड नोट भी मिला था।

उस नोट में लिखा था, पापा धन्यवाद मैं कुवांरी ही मर रही हूं। आप खुश होंगे, आपको वो हर चीज़ मिल गयी जो आप चाहते थे। जिसके कारण मुझे मजबूरन यह कदम उठाना पड़ा। आपकी नफ़रत और आरोपों से तंग आ चुकी हूं। इतना ही नहीं, आप मुझे मारत-पीटते थे। आप हर बार मुझ पर आरोप लगाते थे और मैं घुट घुटकर जीती थी। मुझे आप ज़िंदा नहीं देखना चाहते थे इसीलिए आपको वह मिल रहा है। हालांकि किसी लड़के को मैंने अपने आप को छूने नहीं दिया है। क्यों कि आपने मुझे पाल पोस कर बड़ा जो किया है। मैं एक दोस्त नहीं, पिता चाहती थी। आपकी शक की आदत ने मुझे मुसीबत में डाल दिया और अब मैं जा रही हूं। पापा अलविदा, अब आप खुश रहना हमेशा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments