Tuesday, May 21, 2024
HomeUncategorizedअभिनेत्री कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर अंतरिम...

अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। उनके द्वारा ब्रांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के खिलाफ न्यायालय में की गई याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक लगा दी है।


बंबई उच्च न्यायालय ने अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दे दी है, लेकिन राजद्रोह के मामले में दोनों से 8 जनवरी को मुंबई पुलिस के सामने पेश होना होगा। बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने सोमवार को बंबई हाईकोर्ट में याचिका दायर कर अपने खिलाफ मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने का अनुरोध किया था, जिस पर आज सुनवाई हुई। यह एफआईआर सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए समाज में नफरत और सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के आरोप में दर्ज की गई है।

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने, सांप्रदायिक तनाव भड़काने के के आरोप में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस के समक्ष सोमवार या मंगलवार को पेश होने के लिए समना भेजा था, जिसके खिलाफ कंगना ने बम्बई उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल प्राथमिकी को रद्द करने की मांग की थी।

कंगना और उनकी बहन को इससे पहले 26 और 27 अक्टूबर तथा नौ और 10 नवंबर को पुलिस के समक्ष हाजिर होने के लिए समन भेजा गया था। उन्होंने अपने वकील के माध्यम से कहा था कि वे अपने भाई की शादी के लिए हिमाचल प्रदेश में 15 नवंबर तक व्यस्त रहेंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments